दिल्ली

delhi

फिलीपींस में पंजाब के कबड्डी कोच की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jan 4, 2023, 6:36 AM IST

मोगा जिले के पखरवाड़ गांव के कबड्डी कोच गुरप्रीत सिंह की फिलीपींस के मनीला में गोली मारकर हत्या कर दी गई. कबड्डी कोच गुरप्रीत सिंह कई साल पहले रोजगार के सिलसिले में फिलीपींस के मनीला गए थे. जहां वह काम के साथ-साथ युवाओं को कबड्डी की ट्रेनिंग भी दे रहे थे.

Kabaddi coach Gurpreet Singh
कबड्डी कोच गुरप्रीत सिंह

मोगा: फिलीपींस की राजधानी मनीला में पंजाब के मोगा के एक कबड्डी कोच की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मनीला में गुरप्रीत सिंह गिंदरू (43) की गोली मारकर हत्या किए जाने की खबर परिवार तक पहुंचने के बाद मंगलवार को मोगा जिले के निहाल सिंह वाला उपमंडल के पाखरवाड़ गांव में मातम छा गया. गांव वालों ने बताया कि गुरप्रीत करीब चार साल पहले रोजी-रोटी कमाने फिलीपींस गया था. कारोबार चलाने के अलावा वह मनीला में युवाओं को कबड्डी की कोचिंग भी देता था. काम से लौटने के बाद उनके घर पर कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

पढ़ें: त्रिपुरा: पुजारियों पर हमला किया, वाहनों में की तोड़फोड़

ग्रामीणों ने मांग की कि सरकार उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए घर वापस लाए. घर में घुसे अज्ञात हमलावरों ने गुरप्रीत के सिर में गोली मार दी. ग्रामीणों ने कहा कि कुछ साल पहले गुरप्रीत कनाडा चला गया था, जबकि उसकी पत्नी और बेटा फिलीपींस में रह रहे थे. कुछ सालों से वह भी फिलीपींस चला गया था. मोगा गांव में उनके माता-पिता और भाई घर वापस आ गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details