दिल्ली

delhi

...जब मंच से बोले सिंधिया अब में बूढ़ा हो रहा हूं, लोगों को बताया लू से बचने का नुस्खा

By

Published : May 20, 2022, 9:25 PM IST

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी उम्र का जिक्र किया और खुद को बूढ़ापे की तरफ बढ़ता हुआ बताया है.

jyotiraditya scindia advice to digvijay
ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले अब मैं बूढ़ा हो रहा हूं

अशोकनगर।42 करोड़ के विकास कार्यों के भूमि पूजन के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अशोकनगर पहुंचे. इस दौरान वे गुना मुठभेड़ मैं शहीद हुए पुलिस सब इंस्पेक्टर के घर भी पहुंचे और संवेदना व्यक्त की. यहां एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी 51 साल की उम्र का जिक्र किया और खुद को बुढ़ा बताया. इसके साथ ही उन्होंने लोगों को लू से बचने का नुस्खा भी बताया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले अब मैं बूढ़ा हो रहा हूं

गुना कांड को लेकर दिग्विजय और जयवर्धन पर साधा निशाना:3 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले शिकारियों के कांग्रेस नेता जयवर्धन सिंह के साथ सामने आईं फोटोज को लेकर सिंधिया ने इशारों इशारों में उनपर निशाना साधा. उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि इस पूरे घटनाक्रम में जो फोटोग्राफ्स आपके और हमारे सामने आए हैं उसके बाद किसी भी तरह की टिप्पणी करना उचित नहीं रह जाता. उन्होंने कांग्रेस नेताओं को चेतावनी देते हुए कहा कि जिनके घर कांच के होते हैं वे दूसरों के घर में पत्थर नहीं फेंका करते.

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले अब मैं बूढ़ा हो रहा हूं

अब में बुढ़ापे की ओर...
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि

मैं अब बुढ़ापे की ओर चल रहा हूं 20 साल पहले जो क्षमताएं मेरी थी वह आज नहीं है.इसलिए युवाओं से मेरा अनुरोध है कि वेभी लगातार पार्टी के लिए काम करें. आज भी मेरी जितनी क्षमता है मैं उस हिसाब से कार्य करता हूं.

ज्योतिरादित्य सिंधिया, केंद्रीय मंत्री

लू से बचने का नुस्खा भी बताया: सिंधिया ने मंच से कहा किमैं प्राचीन बातों पर विश्वास करता हूं, पहले कहा जाता था कि जब धूप में निकलो तो गमछा या प्याज जेब में रखकर निकलो. मैं तो आज ही मैं अपनी जेब में प्याज रखकर निकलता हूं. उन्होंने मंच पर अपनी जेब से प्याज निकाल कर भी दिखाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details