दिल्ली

delhi

SDM Jyoti Maurya: होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे की शादी की फोटो वायरल, सोशल मीडिया पर छिड़ी नई बहस

By

Published : Jul 9, 2023, 2:06 PM IST

एसडीएम ज्योति मौर्या और आलोक का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने अपनी पत्नी के जिस होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ अनैतिक संबंधों का आरोप लगाया था, उसकी शादी की फोटो और सर्टिफिकेट वायरल हो गया है.

Jyoti Maurya controversy
Jyoti Maurya controversy

लखनऊ: एसडीएम ज्योति मौर्या का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. आए दिन इसमें एक न एक नई कड़ी जुड़ती जा रही है. जो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. एसडीएम ज्योति मौर्या के पति आलोक मौर्या ने उन पर गंभीर आरोप लगाए थे. आलोक मौर्या ने अपनी पत्नी के होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के साथ अनैतिक संबंधों की बात भी कही थी. साथ ही ज्योति मौर्या से अपनी जान को खतरा भी बताया था. शादी के बाद पति आलोक मौर्या का पत्नी का सपोर्ट और उसके बाद ज्योति मौर्या के पीसीएम अधिकारी बनने की बेवफाई की कहानी हर जगह हॉट टॉक बनी हुई है.

लखनऊ में आर्य समाज मंदिर में मनीष ने की थी शादी.
शादी के दौरान होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे
होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे ने की थी लव मैरिज

इसी बीच होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे की शादी की फोटो और आर्य समाज से शादी का सर्टिफिकेट सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने अकाउंट से शेयर कर रहे हैं. हालांकि, ईटीवी भारत इन फोटो और सर्टिफिकेट की पुष्टि नहीं करता है. फोटो और सर्टिफिकेट को लेकर सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि यह फोटो 2 साल पुरानी है.

शादी के दौरान दोस्तों के साथ होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे और उनकी पत्नी.
पत्नी के साथ सेलिब्रेशन करते होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे
होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे की शादी का सर्टिफिकेट

ये भी पढ़ेंःज्योति मौर्या पर बड़ा खुलासा, ससुर बोले- बेटे आलोक ने नमक-रोटी खाकर पढ़ाया

फोटो में होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे शादी के मंडप में दिख रहे हैं. इसमें एक फोटो दुल्हन की मांग भरते हुए भी है. बताया जा रहा है कि मनीष दुबे ने 2 वर्ष पहले राजधानी लखनऊ के आर्य समाज मंदिर में तनु पराशर नाम की युवती से लव मैरिज की थी.

ये भी पढ़ेंःJyoti Maurya : जिस होमगार्ड कमांडेंट से ज्योति मौर्या के अफेयर की हो रही चर्चा, उन्होंने कही ये बात

ABOUT THE AUTHOR

...view details