दिल्ली

delhi

JP Nadda in Kolkata : जेपी नड्डा ने कोलकाता के दक्षिणेश्वर काली मंदिर में पूजा-अर्चना की

By

Published : Aug 13, 2023, 12:23 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने शनिवार से पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. रविवार को उन्होंने कोलकाता के सिद्ध स्थान दक्षिणेश्वर काली मंदिर में पूजा की. पढ़ें पूरी खबर...

JP Nadda in Kolkata
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

कोलकाता :भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इस क्रम में वह रविवार को कोलकाता के दक्षिणेश्वर काली मंदिर पहुंचे. मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद, नड्डा ने कहा कि उन्होंने देवी से प्रार्थना की और उनसे उनकी पार्टी के सदस्यों के लिए शक्ति और आशीर्वाद मांगा ताकि वे 'मां भारती' की सेवा के लिए समर्पित रह सकें. नड्डा के आगमन से पहले कार्यक्रम स्थल पर मौजूद पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया. बाद में उन्होंने मंदिर के अंदर पूरे अनुष्ठान के साथ पूजा की.

नड्डा ने मंदिर में पूजा के बाद प्रेस से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मैंने 'मां' से प्रार्थना की कि वह मेरे लोगों और पार्टी को शक्ति, ऊर्जा और शक्ति प्रदान करें ताकि पीएम मोदी के नेतृत्व में हम 'मां भारती' की सेवा के लिए समर्पित रहें. उन्होंने कहा कि मैंने देवी से हमें भारत को न केवल भौतिक आयाम में बल्कि आध्यात्मिक और दुनिया के हर दृष्टिकोण से एक विकसित राष्ट्र बनाने की शक्ति और क्षमता देने का आशीर्वाद मांगा.

ये भी पढ़ें

इससे पहले शनिवार को नड्डा ने पार्टी की राज्य कोर कमेटी के साथ बैठक की. जिसमें उन्होंने पंचायत चुनाव जीतने वाले उम्मीदवारों से मुलाकात की और प्रतिकूल परिस्थितियों के बीच पश्चिम बंगाल पंचायत चुनावों में उनकी उपलब्धि के लिए उन्हें बधाई दी. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पंचायत चुनाव के दौरान जान गंवाने वाले पीड़ितों के लिए भी दुख जताया. जेपी नड्डा ने पहले विधानसभा चुनाव और हाल ही में संपन्न पंचायत चुनाव के दौरान हुई चुनावी हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला बोला.

(एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details