दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

नड्डा ने सपा को बताया काला बादल, कहा- आजम, मुख्तार और अतीक जेल में खेल रहे गुल्ली डंडा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP nadda President Of The Bharatiya Janata Party) ने एसपी (Samajwadi Party) पर हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी को सूरज और सपा को काला बादल कहा है.

By

Published : Feb 19, 2022, 6:16 PM IST

नड्डा ने सपा को बताया काला बादल
नड्डा ने सपा को बताया काला बादल

सुलतानपुरः बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ( JP nadda President Of The Bharatiya Janata Party) ने एसपी (Smajwadi Party) पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि 'बीजेपी सूरज है तो सपा काला बादल है. आजम खान, मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद जेल में गुल्ली डंडा खेल रहे हैं.' समाजवादी पार्टी हमेशा आतंकियों की शरणदाता के रूप में रही है. तीन तलाक से मुस्लिम महिलाओं को आजाद बीजेपी ने कराया है. कांग्रेस और सपा को चांदी के चम्मच में खाने वाली पार्टी बताया है. इस दौरान मायावती पर हमले करने से राष्ट्रीय अध्यक्ष बचाव की मुद्रा में रहे.

राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नगर पालिका क्षेत्र के खुर्शीद क्लब मैदान में दोपहर करीब 12 बजे पहुंचे. जहां पर उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी पूर्व मंत्री विनोद सिंह, विधायक सीताराम वर्मा, विधायक राजेश गौतम, प्रत्याशी राज बाबू उपाध्याय, ओमप्रकाश बजरंगी से परिचय कराते हुए इनके माध्यम से मोदी और योगी के हाथों को मजबूत करने का आह्नान किया. मंच को जिला अध्यक्ष आरए वर्मा, दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री सोनम किन्नर, विधायक देवमणि द्विवेदी, शंकर गिरी, भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष चंदन सिंह, जिला मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी, अरुण कुमार, रेखा निषाद समेत सैकड़ों की संख्या में सुनने वालों का जमावड़ा लगा रहा.

काले बादल से की सपा की तुलना

उन्होंने कहा कि काले बादल रूपी समाजवादी पार्टी से सावधान रहने की जरूरत है, जो आतंकवाद की शरण स्थली बना हुआ है. शहाबुद्दीन जैसे आतंकवादियों के मुकदमे वापस लेने की पहल की और हाई कोर्ट ने सजा सुनाई. मुस्लिम महिलाओं के लिए तीन तलाक कानून बनाकर बीजेपी ने उनके संरक्षण का काम किया है.

पढ़ें- यूपी चुनाव के तीसरे फेज में सपा और बीजेपी की होगी अग्निपरीक्षा

इस बीच उन्होंने करहल सीट का जिक्र करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया के परिवार का घर है, लेकिन अब वो हिलने लगा है. अपने लोगों से लड़ने के लिए मुलायम सिंह यादव को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समर्थन में करहल जाना पड़ा है. यूपी अब तक आर्थिक स्तर पर सातवें पायदान पर था. जिसे हमने दूरसे पायदान पर पहुंचाया है. एक बार और जीत मिली तो पहले पायदान पर खड़ा कर देंगे. होली और दीपावली में दो-दो सिलेंडर मुफ्त दिया जाएगा. दो करोड़ मेधावी बच्चों को लैपटॉप दिये जाएंगे, बेटियों को स्कूटी दी जाएगी. समाजवादी पार्टी काले बादल के रूप में है. इससे सावधान रहने की जरूरत है. योगी सरकार में मुख्तार अंसारी, आजम खान और अतीक अहमद जेल में गुल्ली डंडा खेल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details