दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

वेब सीरीज 'आश्रम' के निर्माता प्रकाश झा और बॉबी देओल को नोटिस, जानें कारण

वेब सीरीज 'आश्रम' को लेकर जिला सत्र न्यायालय जोधपुर महानगर की ओर से निर्माता प्रकाश झा एवं अभिनेता बॉबी देओल के खिलाफ पेश किए गए रिवीजन एप्लीकेशन के संबंध में नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है. खुश खंडेलवाल ने वेब सीरीज आश्रम के खिलाफ रिवीजन एप्लीकेशन पेश की है.

By

Published : Dec 14, 2020, 7:18 PM IST

rajasthan court
वेब सीरीज

जोधपुर :वेब सीरीज 'आश्रम' को लेकर जिला सत्र न्यायालय जोधपुर महानगर में निर्माता और अभिनेता के खिलाफ पेश किए गए रिवीजन एप्लीकेशन में नोटिस जारी कर जवाब तलब किया गया है. खुश खंडेलवाल ने वेब सीरीज आश्रम के खिलाफ रिवीजन एप्लीकेशन पेश की है.

वेब सीरीज के खिलाफ रिवीजन एप्लीकेशन में बताया गया है कि वेब सीरीज में हिंदू धर्म की भावनाएं आहत हो रही हैं. वेब सीरीज में दिखाया गया कि कैसे एक संत अपने आश्रम से राजनीति का संचालन करता है, महिलाओं के साथ दुष्कर्म और ड्रग का बड़ा व्यापार चला रहा है. इसको लेकर धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं. हिंदू संतों का जो चरित्र चित्रण इसमें किया गया है, वह निंदनीय है.

प्रकाश झा, अभिनेता बॉबी देओल को जोधपुर महानगर कोर्ट ने जारी किया नोटिस

पढ़ें:94 वर्षीय महिला की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को नोटिस जारी किया

निर्माता प्रकाश झा के द्वारा जिस तरीके से इसका निर्माण किया गया है और अभिनेता बॉबी देओल द्वारा संत का किरदार निभाते हुए संत के चोले में भ्रष्टाचारी, बलात्कारी, ड्रग माफिया का जो चेहरा दिखाया गया है. उससे सभी की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही हैं. लोक अभियोजक केशर सिंह ने बताया कि एप्लीकेशन पर नोटिस जारी करते हुए अभिनेता बॉबी देओल व प्रकाश झा से जवाब तलब किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details