दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर : कुलगाम में आतंकवादियों ने पंचायत सदस्य की हत्या की

By

Published : Mar 2, 2022, 10:09 PM IST

Updated : Mar 2, 2022, 10:21 PM IST

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले (South Kashmir's Kulgam district) के कोलपोरा इलाके में बुधवार को कुछ आतंकवादियों (Terrorists) ने एक पंच की गोली मारकर हत्या कर दी.

जम्मू-कश्मीर
जम्मू-कश्मीर

श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले (South Kashmir's Kulgam district) के कोलपोरा इलाके में बुधवार को कुछ आतंकवादियों (Terrorists) ने एक पंच की गोली मारकर हत्या कर दी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि रात करीब साढ़े आठ बजे, संदिग्ध आतंकवादियों ने सुंदू कुलगाम के गुलाम के पुत्र मोहम्मद याकूब डार, पंच (Mohammad Yakub Dar Panch) पर गोली चला दी. उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:जम्मू-कश्मीर : आतंकी गतिविधियों में शामिल दो व्यक्ति गिरफ्तार

उन्होंने आगे कहा कि डार के सीने और गर्दन में गोली लगी (Bullet Injuries In Chest And Neck) थी. उधर, पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आतंकवादियों (Terrorists) की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. कुलगाम पुलिस (Kulgam Police) ने बताया कि शाम लगभग 8 बजकर 45 मिनट पर पुलिस को कुलगाम के कोलपोरा (Kolpara) इलाके में एक आतंकी अपराध की घटना की सूचना मिली. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी आतंकी वारदात स्थल पर पहुंचे.

पढ़ें: शोपियां एनकाउंटर में 2 आतंकी ढेर, एक नागरिक की मौत

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आतंकवादियों ने कुलगाम के कोलपोरा श्रुंदू इलाके में मोहम्मद याकूब डार के रूप में पहचाने जाने वाले पंच (स्वतंत्र) पर गोलीबारी की थी. पुलिस ने इस संबंध में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. जांच जारी है और इलाके की घेराबंदी कर दी गई है.

जम्मू कश्मीर नेशनल कांफ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने घटना पर शोक जताते हुए ट्विट किया कि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण. मैं पंच मोहम्मद याकूब डार की हत्या की कड़ी निंदा करता हूं और उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. अल्लाह दिवंगत जन्नत को ताक़त दे.

Last Updated : Mar 2, 2022, 10:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details