दिल्ली

delhi

'आतंकी की एवरेज लाइफ कम.. जिस दिन संगठन में होता है शामिल, मौत की तिथि मुकर्रर कर देती है सेना'

By

Published : May 7, 2022, 9:39 PM IST

बिहार के सीतामढ़ी पहुंचे केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह ने जम्मू कश्मीर में आतंकियों के सफाया (Jitendra Singh On Terrorism In Jammu Kashmir) करने पर अपनी बात रखी. उन्होंने कहा कि डर और बौखलाहट में आतंकी छिटपुट घटनाओं को अंजाम देते हैं. पढ़ें पूरी खबर...

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह
केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह

सीतामढ़ी : केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ( Central Minister Jitendra Singh) ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि जम्मू कश्मीर में आतंकी संगठन में जिस दिन कोई आतंकी शामिल होता है उसी दिन से उनकी उम्र छोटी हो जाती है. उसी दिन सेना उसकी मौत की तिथि मुकर्रर कर देती है. केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि जम्मू कश्मीर की पहले और अब की स्थिति में काफी अंतर है. वहां काफी सुधार हुआ है. जम्मू कश्मीर में बड़ी तेजी से विकास का कार्य भी हो रहा है. सीतामढ़ी पहुंचे जितेंद्र सिंह (Jitendra Singh In Sitamarhi) ने यह बातें कही.

ये भी पढ़ें - J-K: अमरनाथ यात्रा मार्ग के पास मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, 57 साल का उम्रदराज भी था शामिल

''जम्मू कश्मीर में आतंक का यह आखिरी अध्याय है, आखरी चरण है. छिटपुट घटनाएं होती है. भगदड़ में आतंकी शॉफ्ट टार्गेट को निशाना बनाते हैं. कुछ घटना या वारदात करके खबरों में रहने का प्रयास करते हैं. परंतु आपने देखा होगा आतंकी की एवरेज लाइफ काफी कम हो गयी है. यदि आज वो अपने आप को आतंकी घोषित करता है तो साथ ही साथ उसको मन ही मन में ये भी अहसास है कि बहुत दिनों का मेहमान नहीं है इस धरती पर.''- जितेंद्र सिंह, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री

विकास को लेकर नरेंद्र मोदी की चर्चा :शनिवार को केंद्रीय राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह सीतामढ़ी परिसदन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 4 वर्षों में स्वास्थ्य क्षेत्र सहित अन्य क्षेत्रों में काफी सुधार हुआ है. देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास का कार्य हो रहा है. केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि विकास को लेकर नरेंद्र मोदी की चर्चा देश में ही नहीं विदेशों में भी हो रही है.

जिले में चल रहा है विकास कार्य संतोषप्रद :सीतामढ़ी पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि उन्होंने जो समीक्षा बैठक की है और जिले में चल रहे विकास कार्य की जो जानकारी ली है वह संतोषप्रद है. कुछ कार्यों को पूरा करने की जरूरत है, जिसको लेकर आगे की दिशा में कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि केंद्र देश के विभिन्न जिलों में चल रहे कार्यों की भी लगातार समीक्षा कर रही है. बिना भेदभाव के राज्यों में गैर भाजपाई सरकार को भी सहयोग कर रही है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details