दिल्ली

delhi

रेप की नीयत से घर में घुसा, असफल हुआ तो छात्रा को जिंदा जलाया

By

Published : Oct 30, 2021, 5:22 PM IST

झारखंड के रामगढ़ में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. घर में लड़की को अकेला पाकर युवक ने दुष्कर्म की कोशिश की. जब वह इसमें असफल रहा तो उसने लड़की पर केरोसिन डालकर आग लगा दी और कमरा बंद कर भाग गया.

jharkhand
jharkhand

रामगढ़ : जिले के रजरप्पा थाना क्षेत्र में एक युवक ने केरोसिन डालकर छात्रा को जिंदा जला दिया. जिसके बाद मृतका के पिता ने रांची के बरियातू थाने में केस दर्ज कराया है. घटना के बाद पूरे गांव में शोक का माहौल है. वहीं, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

जानकारी के अनुसार, लड़की के पिता ने रांची के बरियातू थाने में लिखित शिकायत की है. जिसमें आरोप लगाया है कि 28 अक्टूबर को उनकी बेटी घर पर अकेली थी, जिसकी जानकारी पड़ोस में ही रहने वाले युवक को लगी तो वह दुष्कर्म करने की नीयत से घर में घुस गया. जब वह लड़की के साथ दुष्कर्म करने में असफल रहा तो उसने लड़की पर केरोसिन डालकर आग लगा दी और कमरा बंद करके भाग गया.

लड़की के पिता ने अपने आवेदन में लिखा है कि वारदात के समय वह खेत में काम कर रहे थे. जब उन्हें इस बात की जानकारी मिली कि घर में आग लगी है तो वह दौड़कर घर पहुंचे जहां उन्होंने देखा कि उनकी बेटी काफी जल चुकी है. आनन-फानन में उसे रामगढ़ सदर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे रांची रिम्स रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

वारदात की जानकारी मिलने के बाद रजरप्पा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. रजरप्पा थाने के सब इंस्पेक्टर रामवृक्ष प्रसाद ने बताया कि पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

पढ़ेंःकेरल: प्रेम जाल में फंसाकर नाबालिग से दुष्कर्म, चार गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details