दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 4, 2023, 4:59 PM IST

ETV Bharat / bharat

जमाने के डर से भागकर प्रेमी के पास पटना पहुंची प्रेमिका, पुलिस ने थाने में कराई शादी

कोडरमा के तिलैया थाना में एक प्रेमी जोड़े की शादी कराई गई है. लड़की 25 जून से लापता थी. पिता की शिकायत पर पुलिस ने लड़की को एक लड़के के साथ पटना से बरामद किया और फिर थाना में उसकी शादी कराई गई.

jharkhand-girl-and-bihar-boy-married-in-tilaiya-police-station
थाना में शादी

देखें पूरी खबर

कोडरमा: जिले के तिलैया थाना क्षेत्र के बजरंग नगर से लापता एक 18 वर्षीय युवती को तिलैया पुलिस ने उसके प्रेमी के साथ पटना से बरामद किया है, जिसके बाद पुलिस लड़की के साथ उसके प्रेमी को भी लेकर तिलैया पहुंची. पुलिस ने लड़की और लड़के के परिजनों को तिलैया थाना बुलाया. सूचना के उपरांत लड़की और लड़का के माता-पिता तिलैया थाना पहुंचे. जिसके बाद दोनों परिवारों की सहमति से तिलैया थाना स्थित शिव मंदिर में दोनों की शादी कराई गई.

ये भी पढ़ें-ना-ना करते शादी उसी से करनी पड़ी, थाना परिसर में लेने पड़े फेरे

दो साल से चर रहा था प्रेम प्रसंघ: बिहार के गया जिला अंतर्गत डुमरिया निवासी लड़का सनोज कुमार और झुमरी तिलैया के बजरंग नगर की रहने वाली लड़की राखी कुमारी ने बताया कि दोनों के बीच पिछले 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़का 2 साल पहले झुमरी तिलैया गैस पाइपलाइन से जुड़े कार्य करने पहुंचा था. इस दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और दोनों का प्यार परवान चढ़ा. इसके बाद लड़की 25 जून को घर से भागकर पटना लड़के के पास चली गई थी जिसके बाद लड़की के परिजनों की शिकायत पर तिलैया पुलिस ने लड़का और लड़की को पटना से बरामद किया.

दोनों परिवार की सहमति से हुई शादी: इधर, लड़का लड़की के परिजनों की रजामंदी से दोनों की शादी तिलैया थाना स्तिथ शिव मंदिर में कराई गई. शादी के बाद दोनों के प्यार को मंजिल मिल गई और लड़का और लड़की काफी खुश नजर आए. शादी के बाद थाना परिसर के शिव मंदिर से लड़की की विदाई हुई. जिसके बाद लड़का लड़की को लेकर अपने घर चला गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details