दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ड्यूटी के लिए पंजाब जा रहा तेलंगाना का जवान लापता

तेलंगाना का जवान ड्यूटी लापता है (Jawan from Telangana Missing). उसकी तैनाती पंजाब में है. वह तीन हफ्ते पहले छुट्टी पर घर आया था. इसी महीने की 5 तारीख को पंजाब के लिए निकला था, लेकिन ड्यूटी पर नहीं पहुंचा.

By

Published : Dec 13, 2021, 7:25 PM IST

Bokuri Sai kiran reddy (file photo)
बोकुरी साई किरण रेड्डी (फाइल फोटो)

हैदराबाद : तेलंगाना का रहने वाला जवान ड्यूटी के लिए रिपोर्ट करने के दौरान लापता हो गया है. सिद्दीपेट जिले के चेरियाला मंडल के पोथिरेड्डीपल्ली से सेना का जवान बोकुरी साई किरण रेड्डी (Bokuri Sai kiran reddy) ड्यूटी पर जाने के लिए निकला था. उसके परिवार के सदस्य उसकी लोकेशन को लेकर चिंतित हैं.

बोकुरी साई किरण रेड्डी छह महीने पहले सेना में शामिल हुआ था. वह पंजाब सीमा पर सिपाही के तौर पर सेवा दे रहा है. तीन हफ्ते पहले छुट्टी पर आया जवान.. इसी महीने की 5 तारीख को पंजाब के लिए निकला था.

साई किरण रेड्डी ने परिवार के सदस्यों से शमशाबाद एयरपोर्ट से आखिरी बार फोन पर बात की थी. उसके बाद से कई दिनों से उसका फोन बंद होने से परिजन परेशान हो गए. एक हफ्ते के बाद उसके माता-पिता ने उसके ठिकाने का पता लगाने की कोशिश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका है.

साई किरण रेड्डी के माता-पिता विजया और पटेल रेड्डी पंजाब में सेना के अधिकारियों को फोन किया तो पता चला कि वह ड्यूटी पर नहीं आया है. जवान के पिता ने चेरयाला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सैनिक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या की

एसआई नरेंद्र रेड्डी ने बताया कि 'जीरो एफआईआर' दर्ज की गई है. उन्होंने इस घटना की जानकारी दिल्ली एयरपोर्ट पुलिस को दी. चेरयाला एसआई ने कहा कि वहां मामला दर्ज किया गया है.

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details