दिल्ली

delhi

By

Published : May 26, 2023, 4:52 PM IST

ETV Bharat / bharat

प्रोफेसर की गंदी बात, छात्रा से बोला- इच्छा पूरी कर दो...बीएड पास करा दूंगा

वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद के टीडी कॉलेज के प्रोफेसर का बताया जा रहा है. प्रोफेसर छात्राओं को अपने केबिन में बुलाकर अश्लील बातें करता था. प्रोफेसर की इस गंदी हरकत और नीयत को भांपकर एक छात्रा ने उसकी बातचीत का वीडियो बना लिया. इसमें प्रोफेसर ने सारी हदें लांघ दी हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

वायरल वीडियो के बारे में जानकारी देते टीडी कॉलेज प्राचार्य आलोक कुमार सिंह

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जनपद में स्थित पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध टीडी कॉलेज इन दिनों काफी चर्चा में है. चर्चा शिक्षा व्यवस्था अच्छी या खराब को लेकर नहीं बल्कि एक प्रोफेसर की गंदी करतूतों को लेकर है. शिक्षा के मंदिर को दागदार बनाने वाले प्रोफेसर ने बीएड और टीईटी पास कराने की बात कह कर एक छात्रा से अश्लील बात ही नहीं की, बल्कि उससे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव भी बनाया.

हालांकि, छात्रा भी काफी चालाक निकली और उसने चुपके से प्रोफेसर की सारी बातें रिकार्ड कर लीं और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद कॉलेज के प्राचार्य ने नोटिस जारी कर प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगा है. पुलिस के पास अभी तक मामले की शिकायत नहीं पहुंची है. वीडियो में आरोपी प्रोफेसर छात्रा के साथ प्रैक्टिकल में नंबर बढ़ाने को लेकर अश्लील हरकत कर रहा है.

प्रिंसिपल ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह वीडियो हमारे कॉलेज के प्रोफेसर का लग रहा है, जिसकी जांच कराई जा रही है. वहीं वीडियो के आधार पर आरोपी शिक्षक को लिखित में अपना पक्ष रखने के लिए शनिवार तक का समय दिया गया है. फिलहाल जैसे ही यह बात छात्रों को पता चली तो उन्होंने प्रिंसिपल के कार्यालय का घेराव कर दिया और जल्द से जल्द आरोपी शिक्षक पर कार्रवाई करने पर अड़ गए हैं.

मामले की गंभीरता को देखते हुए लाइन बाजार की पुलिस टीडी कॉलेज परिसर में पहुंच गई है. छात्रों ने भी प्रिंसिपल के ऑफिस में इस वीडियो को लेकर शिक्षकों को खूब कोसा और ये भी कहा कि अगर पीड़ित छात्रा की आवाज को दबाने का प्रयास किया गया तो धरना प्रदर्शन कर न्याय की लड़ाई लड़ी जाएगी. कॉलेज प्राचार्य आलोक कुमार सिंह ने मीडिया को बताया गुरुवार की शाम को लखनऊ के एक पत्रकार ने वीडियो भेज कर ये पूछा कि क्या यह वीडियो आपके कॉलेज के किसी अध्यापक का है. जिसकी जांच में वीडियो उनके कॉलेज के प्रोफेसर का सामने आया. इसको लेकर एक नोटिस जारी कर दिया गया है. कॉलेज प्रबंधक को भी शिकायत व कार्रवाई के लिए लेटर लिखा गया है.

ये भी पढ़ेंः डॉन अबू सलेम के भतीजे को यूपी पुलिस ने मुंबई से किया गिरफ्तार, अब लाया जा रहा आजमगढ़

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details