दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

श्रीनगर एयरपोर्ट पर CRPF जवान से मिली गोलियां और आंसू गैस के गोले, हिरासत में लिया गया

श्रीनगर एयरपोर्ट पर असम राइफल्स और राष्ट्रीय राइफल्स के दो जवानों से कारतूस जब्त किये जाने के बाद शनिवार को एक ऐसा ही मामला दोबारा सामने आया है. एयरपोर्ट पर बैगेज चेकिंग के दौरान सीआरपीएफ जवान के बैग से गोलियां और आंसू गैस के गोले बरामद किये गए.

By

Published : Jul 30, 2022, 12:51 PM IST

Updated : Jul 30, 2022, 1:26 PM IST

श्रीनगर एयरपोर्ट
श्रीनगर एयरपोर्ट

श्रीनगर : श्रीनगर अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर शनिवार सुबह सीआरपीएफ के एक जवान के सामान से गोलियां और आंसू गैस के गोले बरामद किए गए. इससे पहले शुक्रवार को भी इसी एयरपोर्ट पर दो जवानों के पास से इंसास गन की दो गोलियां और एक बंदुक का कारतूस बरामद किया गया था. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने ईटीवी भारत को इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि हवाई अड्डे पर बैगेज स्क्रीनिंग के दौरान, कांस्टेबल राणा प्रताप के सामान से एके-47 राइफल (7.62 मिमी) की दो गोलियां, इंसास की एक गोली (5.56 मिमी) और एक आंसू गैस का गोला बरामद किया गया. वह सीआरपीएफ के 161 बटालियन का जवान है.

अधिकारी ने आगे कहा, "श्रीनगर के डलगेट इलाके में तैनात प्रताप इंडिगो एयरलाइंस के जरिए श्रीनगर से झारखंड की राजधानी रांची की यात्रा करने वाले थे. हालांकि, अब उन्हें हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ जारी है."

दिलचस्प बात यह है कि असम राइफल्स के जवान विजय पाल के पास से इंसास गन की दो गोलियां बरामद की गईं, जबकि राष्ट्रीय राइफल्स के जवान बिबिन कुमार के पास से एके-47 बंदुक का एक कारतूस बरामद किया गया था. पुलिस का कहना है कि तीनों मामलों की जांच की जा रही है.

Last Updated : Jul 30, 2022, 1:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details