दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कांस्टेबल को धक्का मारकर भाग रही संदिग्ध कार पर फायरिंग, महिला जख्मी, चालक गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपुरा में पुलिस टीम को चकमा देकर भाग रही कार को सुरक्षाबलों ने रोकने की कोशिश की. रुकने के लिए हवाई फायरिंग की गई लेकिन कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी. इसके बाद सुरक्षाबलों को गोली चलानी पड़ी जिसमें एक महिला जख्मी हुई है और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Apr 17, 2021, 5:10 PM IST

Updated : Apr 17, 2021, 5:27 PM IST

Jammu
Jammu

अवंतीपुरा :जम्मू-कश्मीर के अवंतीपुरा में एक वैगन आर कार जिसका पंजीकरण नंबर जेके 01 जे-8038 है, उसे अवंतीपुरा चौक पर पुलिस कांस्टेबल एसजीसीटी नासर उल्लाह द्वारा करीब तीन बजकर 15 मिनट पर रुकने का संकेत दिया गया. लेकिन चालक ने कांस्टेबल को धक्का मारा और मौके से फरार हो गया. उस वाहन को फिर से पद्मगपोरा पुल के पास रुकने का संकेत दिया गया लेकिन वह नहीं रुका.

उस दौरान नाका पर तैनात सीआरपीएफ की 130वीं बटालियन ने पहले चेतावनी के लिए हवाई फायरिंग की लेकिन चालक ने गाड़ी नहीं रोकी. इसके बाद चालक के संदिग्ध समझे जाने पर सीआरपीएफ ने फायरिंग की जिससे वाहन का टायर फट गया. इस दौरान वाहन पर बैठी महिला जिसका नाम जायसी परवेज शेख पुत्री परवेज अहमद शेख (जो उक्त वाहन से यात्रा कर रही थी) निवासी मुरुव पुलवामा के दाहिने हाथ में गोली लगी.

इसके अलावा जुनैद तारिक डार पुत्र तारिक अहमद डार निवासी बेदालपोरा, हंदवाड़ा नामक वाहन चालक को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही वाहन को जब्त कर लिया गया है. घायल महिला को पहले पुलिस द्वारा एसडीएच अवंतीपोरा में स्थानांतरित किया गया और जहां से उसे आगे के उपचार के लिए हड्डियों और जोड़ों अस्पताल श्रीनगर में स्थानांतरित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें-लालू यादव की रिहाई का रास्ता साफ, एक क्लिक में समझें पूरा चारा घोटाला मामला

डॉक्टरों द्वारा उसकी हालत स्थिर बताई गई है. घायल पुलिस कांस्टेबल की हालत भी स्थिर है. इस मामले में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और जांच जारी है.

Last Updated : Apr 17, 2021, 5:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details