दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पटना में नड्डा के रोड शो में उमड़ी भीड़, 'जय श्रीराम' के लगे नारे

भारतीय जनता पार्टी पाटलिपुत्र की धरती से मिशन 2024 का आगाज करने जा रही (Bjp Bihar Mission) है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पहली बार बिहार में होने वाले संयुक्त मोर्चा की बैठक में हिस्सा ले रहे है. बैठक में पार्टी भविष्य की रणनीतियों पर चर्चा करेगी. पढ़ें पूरी खबर

By

Published : Jul 30, 2022, 5:50 PM IST

JP Nadda Road Show in Patna
JP Nadda Road Show in Patna

पटना :भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सभी सात मोर्चो की संयुक्त कार्यसमिति की बैठक में भाग लेने शनिवार को पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने पटना में मेगा रोड शो (JP Nadda Road Show in Patna)किया. इस रोड शो में भारी भीड़ को देखते हुए भाजपा उत्साहित दिखी. जेपी नड्डा का रोड शो पटना उच्च न्यायालय के पास भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा के पास से प्रारंभ हुआ और गांधी मैदान स्थित जे पी गोलंबर पहुंचा.

ये भी पढ़ें - पटना में जेपी नड्डा ने किया मेगा रोड शो, कार्यकर्ताओं का उमड़ा हुजूम

पटना में लगे जय श्रीराम के नारे :इस दौरान नड्डा और बिहार प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल एक वाहन पर खड़े थे और सड़क किनारे खड़े लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे. रोड शो में जुटी भीड़ जय श्रीराम के नारे के साथ आगे बढ़ती रही. नड्डा के स्वागत के लिए कई जगहों पर स्टेज और स्वागत द्वार लगाए गए. लोगों की ओर से पुष्पवर्षा की गई. रोड शो में जेपी नड्डा के साथ प्रदेशाध्यक्ष संजय जायसवाल, पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद भी थे.

एक तरह से यह बैठक BJP का शक्ति प्रदर्शन : इससे पहले नड्डा के पटना एयरपोर्ट पर उतरने के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने उनका स्वागत किया. एयरपोर्ट से निकलने के बाद भाजयुमो के हजारों कार्यकर्ता मोटरसाइकिल पर सवार होकर जेपी नड्डा के काफिले के साथ चलने लगे. भाजयुमो के प्रवक्ता सीमांत शेखर ने कहा कि पटना में ऐसा रोड शो अभूतपूर्व है. इस रोड शो में पटना और कई जिले के कार्यकर्ता शामिल हैं. भाजयुमो कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर है. भाजपा संयुक्त मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को बिहार में शक्ति प्रदर्शन के रूप में देखा जा रहा है.

BJP के 7 मोर्चों की बैठक : मिशन 2024 या फिर बिहार में आत्मनिर्भर की तैयारी: राष्ट्रपति चुनाव को फतह करने के बाद भाजपा की नजर अब मिशन 2024 पर है. पार्टी मिशन 2024 का आगाज बिहार से करने जा रही है. देश में पहली बार 7 मोर्चे की संयुक्त बैठक राजधानी पटना में हो रही है. जिसमें भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) हिस्सा ले रहे है. भारतीय जनता पार्टी में सात मोर्चे हैं, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, किसान मोर्चा, ओबीसी मोर्चा, एससी मोर्चा, एसटी मोर्चा और अल्पसंख्यक मोर्चा.

रविवार को आएंगे अमित शाह :31 जुलाई को अमित शाह का कार्यक्रमः बता दें कि दूसरे दिन समापन समारोह में गृह मंत्री अमित शाह पटना पहुंचेंगे और समापन समारोह में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह दोनों मौजूद रहेंगे. उसी दिन शाम में 6:00 से 8:00 बजे तक अन्य राज्यों के जो नेता यहां पहुंचेंगे वे उनसे मुलाकात करेंगे. साथ ही संयुक्त मोर्चा की बैठक में भाग लेने जो बाहर से पहुंचेंगे उनसे भी मुलाकात का कार्यक्रम है. उसी दिन रात में 10:00 बजे गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली वापस लौट जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details