दिल्ली

delhi

MP: जबलपुर में कंझावला जैसा दर्दनाक हादसा, ट्रक ने 500 मीटर तक मेडिकल छात्रा को घसीटा, मौत

By

Published : Jan 5, 2023, 8:46 AM IST

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में भीषण सड़क हादसा हो गया, जहां एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी(Jabalpur Road Accident). हादसे के बाद ट्रक चालक ने गाड़ी भगाने के लिए ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी और युवती ट्रक के साथ कई मीटर तक घसीटते हुए चली गई. इस हादसे में छात्रा की मौत हो गई है, वहीं बाइक चालक छात्र अस्पताल में भर्ती है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जबलपुर। मध्य प्रदेश में जबलपुर के गढ़ा थाना क्षेत्र में देर रात अंधमुक बायपास पर दिल्ली के कंझावला जैसे हादसा हो गया. एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी(Jabalpur Road Accident). ट्रक की टक्कर से बाइक चालक युवक दूर जाकर गिरा, वहीं बाइक पर बैठी मेडिकल छात्रा ट्रक में फंस गई. इस दौरान ट्रक चालक ने भी भागने के लिए ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी और युवती ट्रक के साथ करीब 500 मीटर तक घिसटती रही. हादसे में छात्रा की मौत हो गई, वहीं छात्र गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती है.

ट्रक ने 500 मीटर तक मेडिकल छात्रा को घसीटा

जबलपुर में भी दिल्‍ली जैसा हादसा:गढ़ा थाना प्रभारी राकेश तिवारी ने बताया कि, "शहडोल निवासी रूबी ठाकुर और रीवा निवासी सौरभ ओझा नेताजी सुभाषचंद्र बोस मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस थर्ड ईयर के छात्र थे. बुधवार रात सौरभ और रूबी तिलवारा की तरफ जा रहे थे. छात्र ने भेड़ाघाट बाइपास चौराहे से तिलवारा की तरफ जाने वाली सर्विस लेन पर बाइक चढ़ा दी. इसी सड़क पर भोपाल से आकर नागपुर की तरफ जा रहा ट्रक भी था. सौरभ और रूबी चौराहे के पास पहुंचे ही थे, कि तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी(Jabalpur Truck hit Bike). घटना इतनी भयंकर थी कि छात्रा बाइक सहित ट्रक में फंसकर 500 मीटर तक घसीटते हुए चली गई(MP truck dragged medical student for many meters). छात्रा का शरीर पूरी तरह से क्षत विक्षत हो गया. शरीर से अधिक मात्रा में खून बह गया, सिर और पूरे शरीर में गंभीर चोटें आने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, युवक गंभीर हालत में जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती है.

दिल्ली कंझावला केसः FSL को कार में नहीं मिले खून के धब्बे, अमित शाह ने मांगी रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस:घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में मेडिकल स्टूडेंट अंधमुक बाईपास पहुंच गए और ट्रक चालक को पकड़ने की मांग करने लगे. बड़ी संख्या में पहुंचे छात्रों को देखते हुए संजीवनी नगर और धनवंतरी नगर चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद छात्रा के शव को मरचुरी में रखवाया गया है. सुबह परिजनों की मौजूदगी में छात्रा का पोस्टमार्टम किया जाएगा. पुलिस घटना के आसपास एवं टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी के आधार पर आरोपी ट्रक चालक की तलाश कर रही है. गढ़ा पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details