दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 26, 2021, 9:18 PM IST

ETV Bharat / bharat

यूथ कांग्रेस का मोदी पर हमला, 'कहते थे देश नहीं बिकने दूंगा, अब सबकुछ बेच रहे'

भारतीय युवा कांग्रेस ने केंद्र सरकार की नई नीति 'राष्ट्रीय मुद्रीकरण पाइपलाइन' (National Monetization Pipeline) के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान थ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी (Srinivas BV ) ने कहा कि जिन लोगों ने कसम खाई थी कि मैं देश को नहीं बिकने दूंगा, वे राष्ट्रीय शमन योजना (National Mitigation Scheme) के तहत एक-एक करके अपने दोस्तों को सब कुछ बेच रहे हैं.

यूथ कांग्रेस
यूथ कांग्रेस

नई दिल्ली :भारतीय युवा कांग्रेस ( Indian Youth Congress) ने गुरुवार को केंद्र सरकार की नई नीति 'राष्ट्रीय मुद्रीकरण पाइपलाइन' (National Monetization Pipeline) के खिलाफ प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रधानमंत्री पर देश को बेचने का आरोप लगाया गया.

इस मामले पर बोलते हुए यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी (Srinivas BV ) ने कहा, 'जिन लोगों ने कसम खाई थी 'मैं देश को नहीं बिकने दूंगा', वे राष्ट्रीय शमन योजना (National Mitigation Scheme) के तहत एक-एक करके अपने दोस्तों को सब कुछ बेच रहे हैं. सड़क, रेल, हवाई अड्डा, बिजली गैस, पेट्रोल, स्टेडियम, सब कुछ बिक रहा है.

श्रीनिवास ने कहा कि प्रधानमंत्री काम तो कर रहे हैं, लेकिन भारत के लोगों के लिए नहीं, बल्कि दो या तीन उद्योगपतियों की मोनोपॉली स्थापित करने के लिए. उन्होंने आगे आरोप लगाया कि पीएम केवल अपने और अपने दोस्तों के लिए अच्छा काम कर रहे हैं.

पढ़ें - वित्त मंत्री ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- होमवर्क के साथ सवाल करें

वहीं, यूथ कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राहुल राव (Rahul Rao) ने ईटीवी भारत से कहा कि जब तक सरकार इस फैसले को वापस नहीं ले लेती, तब तक कांग्रेस इस मुद्दे पर लड़ाई जारी रखेगी.

यूथ कांग्रेस के सदस्यों ने यह विरोध शास्त्री भवन के सामने किया, जो यहां दिल्ली में संसद भवन के करीब है. इस विरोध के कारण, यूथ कांग्रेस के कई सदस्यों को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में भी लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details