दिल्ली

delhi

एमएनएम पार्टी के कोषाध्यक्ष के घर आईटी की छापा, 80 करोड़ की बेनामी संपत्ति का खुलासा

By

Published : Mar 19, 2021, 9:22 PM IST

एमएनएम पार्टी के कोषाध्यक्ष के घर और उनकी कंपनियों में तिरुपुर में आईटी विभाग द्वारा छापेमारी पूरी हो गई. इस दौरान आईटीने 11.50 करोड़ रुपये की अघोषित नकदी जब्त की साथ ही 80 करोड़ अघोषित आय का पता चला है.

एमएनएम पार्टी के कोषाध्यक्ष के घर आईटी की छापा
एमएनएम पार्टी के कोषाध्यक्ष के घर आईटी की छापा

चेन्नई :एमएनएम पार्टी के कोषाध्यक्ष के घर और उनकी कंपनियों में तिरुपुर में आईटी विभाग द्वारा छापेमारी पूरी हो गई. इस दौरान आईटीने 11.50 करोड़ रुपये की अघोषित नकदी जब्त की साथ ही 80 करोड़ बेनामी आय का पता चला है.

आयकर विभाग पिछले दो दिन से एमएनएम पार्टी के कोषाध्यक्ष चंद्रशेखर के घरों और कार्यालयों में छापेमारी के साथ- साथ डीएमके नगरपालिका सचिव धनसेकर और उद्योगपति कविन नागराज के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

RAW

आईटी के छापे बुधवार (17 मार्च) से शुरू हुए और आज (19 मार्च) को शुक्रवार सुबह समाप्त हुए. उन्होंने तिरुपुर में अनीता हेल्थकेयर और अनीता टेक्सकोट एंटरप्राइज में भी छापे मारे.

चंद्रशेखर तिरुपुर के ब्रिजवे कॉलोनी में एक निटिंग कंपनी चलाते हैं, जिसका नाम अनीता टेक्सकोट है. यह तमिलनाडु सरकार के लिए कल्याण योजनाओं के बैग कोरोना कवच पोशाक किट और मास्क बनाती है और उन्हें सप्लाई करती है.

एमएनएम पार्टी के कोषाध्यक्ष के घर आईटी की छापा

पढ़ें - सीएम तीरथ का माफीनामा, बोले- फटी जींस पहनने वालों से कोई परहेज नहीं

आयकर अधिकारियों ने जिन कंपनियों में छापे मारे वह तिरुप्पुर, धारापुरम और चेन्नई के परिसर में स्थित थे. छापे के पूरा होने के बाद अधिकारियों ने कहा पहले दिन आठ करोड़ और दूसरे दिन 3.5 करोड़ की संपत्ति जब्त की.

इसके अलावा उन्हे 80 करोड़ अघोषित आय का पता चला. इतना ही नहीं विभाग के हाथ कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी लगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details