दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हर मुद्दे पर विरोध करना विपक्ष की आदत है : कौशल किशोर

केंद्रीय शहरी विकास राज्य मंत्री कौशल किशोर ने ईटीवी वरिष्ठ संवाददाता अनामिका रत्ना से खास बातचीत में कहा कि विपक्ष को हर मुद्दे पर विरोध करने की आदत है और उत्तर प्रदेश में शिलान्यास किए गए विश्वविद्यालय का भी इस वजह से विपक्ष विरोध कर रहा है. साथ ही प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि प्रियंका वहां दौरे नहीं दौड़ लगा रहे हैं.

By

Published : Sep 14, 2021, 7:30 PM IST

Updated : Sep 14, 2021, 7:52 PM IST

कौशल किशोर
कौशल किशोर

नई दिल्ली : शहरी विकास राज्य मंत्री कौशल किशोर ने ईटीवी भारत से विशेष बातचीत में कहा कि राजा महेंद्र प्रताप सिंह विश्वविद्यालय का उद्घाटन अपने आप में एक उत्तर प्रदेश के लिए बड़ी उपलब्धि है. मगर विपक्षी यदि इस पर भी सवाल उठा रहा है, तो फिर वह विकास नहीं चाहता.

इस सवाल पर कि विपक्ष का आरोप है कि यह चुनावी शिलान्यास उत्तर प्रदेश के चुनाव को देखते हुए किए जा रहे हैं. इस पर केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा कि यदि चुनाव को देखते हुए भी विकास कार्य किए जा रहे हैं, तो इसमें बुराई क्या है? विपक्ष को इस में तकलीफ आखिर क्यों हो रही है?

कौशल किशोर

इस सवाल पर कि उत्तर प्रदेश में आने वाले दिनों में चुनाव है भारतीय जनता पार्टी की उपलब्धियों को लेकर मैदान में उतरेगी, तो केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर का कहना है के उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने इतने काम किए हैं, चाहे वह कोरोना कॉल में किए गए कार्य हों या राज्य का विकास हो, सड़कों का निर्माण हो, गरीबों के लिए नई योजना हो गैस वितरण की परियोजना हो या फिर कोविड-19 मेंट में जिस तरह से कार्य किया गया. वह सराहनीय है और उसी पर भारतीय जनता पार्टी को जनता वोट करेगी.

इस सवाल पर कि उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी दौरे कर रही हैं. राज्यमंत्री का कहना है कि प्रियंका गांधी दौरा नहीं कर रही बल्कि वह दौड़ रही है और दौड़ने से जनता उनके पार्टी को वोट नहीं करने वाली. वोट करने के लिए सरकार को काम करने की जरूरत पड़ती है, जो योगी सरकार ने वहां किया है.

पढ़ें - कांग्रेस को एक और झटका, कांग्रेस नेता अनिल माकपा में हुए शामिल

एक सवाल पर कि आज मंत्री परिषद की पहली बार बैठक राष्ट्रपति भवन में होने जा रही है कौशल किशोर का कहना है कि उन लोगों को बस यह जानकारी है कि प्रधानमंत्री ने बैठक के लिए बुलाया है बाकी बैठक के बाद ही पता चल पाएगा.

Last Updated : Sep 14, 2021, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details