दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

डॉगी के भौंकने से गुस्साया युवक, 70 साल की वृद्ध महिला के पेट में मारी लात.. मौके पर मौत

Indore Crime News: इंदौर में डॉगी के भौंकने से नाराज युवक ने वृद्धा के पेट में मारी लात दी, इसके कारण वृद्धा की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 24, 2023, 11:27 AM IST

indore youth angered by barking dog
डॉगी भौंकने के विवाद में मारपीट फिर मौत

इंदौर।शहर से एक दिल झकझोर देने वाला मामला सामने आया है, जहां आजाद नगर थाना क्षेत्र में एक 70 वर्षीय वृद्ध महिला की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि वृद्धा ने डॉगी पाल रखा था, उसी के भौंकने से गुस्साए पड़ोसी युवक ने वृद्धा के साथ विवाद किया. धीरे-धीरे शुरु हुआ बाद में विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने वृद्धा के पेट में लात मार दी. कुछ देर बाद घायल वृद्धा की मौत हो गई, फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल भेजकर जांच शुरू कर दी है.

डॉगी भौंकने के विवाद में वृद्धा से मारपीट फिर मौत

डॉगी भौंकने के विवाद में मारपीट फिर मौत:इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली लगभग 70 साल की महिला शिला बाई ने चार-पांच डॉगी पाले हुए हैं. घटना वाले दिन पड़ोस में रहने वाला राकेश वृद्धा के घर के सामने से गुजर रहा तो कुत्ते भोंकने लगे. इसी बात को लेकर राकेश ने वृद्धा शीला बाई को कुत्तों को बांधकर रखने की बात कही, इसके बाद दोनों में कहा सुनी होने लगी. धीरे-धीरे शुरु हुआ विवाद बाद में इतना बढ़ गया कि राकेश ने वृद्धा शिलाबाई के साथ मारपीट कर दी. मारपीट के दौरान आरोपी राकेश ने एक लात वृद्धा के पेट पर मार दी, जिसके कारण वह जमीन पर गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. कुछ देर बाद 70 साल की महिला शिला बाई की मौत हो गई.

Also Read:

पेट में लात मारने से वृद्धा की मौत:घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां से मृतक वृद्ध महिला के शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल भेजा गया. यहां पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के प्रभारी नीरज मीणा ने बताया कि "70 साल की महिला की हत्या की सूचना मिली थी, मौके पर पहुंचे तो पता चला कि मृतका का पड़ोसी के साथ डॉगी के भौंकने को लेकर विवाद हुआ था. विवाद के दौरान आरोपी युवक ने उसे(वृद्ध महिला) लात मारी थी, जिससे वह गिर गई और उसकी मौत हो गई. फिलहाल डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के एमवाय अस्पताल भेजा है, वहीं हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी युवक राकेश को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है, अभी ये सामने आया है कि आरोपी कैटरिंग का काम करता है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details