दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Scientist Death Case: वैज्ञानिक ब्रज शर्मा मौत मामले में CCTV फुटेज मिला, क्यों इंदौर में 3 दिन एक्स्ट्रा रुके साइंटिस्ट

मथुरा के रहने वाले ब्रज गौरव शर्मा की इंदौर में मौत हो गई थी. (Scientist Death Case) वह मेडिकल से संबंधित एक बड़ी कॉन्फ्रेंस में शामिल होने आए थे. पुलिस को ब्रज गौरव शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है, जिसके बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा. वहीं पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं, जिसमें साइंटिस्ट शर्मा तबियत खराब होने पर अपने साथियों के साथ जाते हुए नजर भी आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि बृज गौरव शर्मा को इंदौर में 7 दिन ही रुकना था, लेकिन वह 10 दिन रुके, वह 3 दिन एक्स्ट्रा क्यों रुके इसके बारे में भी जानकारी जुताई जा रही है.

By

Published : Nov 14, 2022, 9:40 PM IST

braj gaurav sharma suspicious death
मशहूर साइंटिस्ट ब्रज गौरव शर्मा

इंदौर।विजय नगर थाना क्षेत्र के एक होटल में हैदराबाद में रहने वाले साइंटिस्ट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. अशोका होटल में मेडिकल से संबंधित एक बड़ी कॉन्फ्रेंस का आयोजन हो रहा था, जिसके ब्रज गौरव शर्मा सहित देशभर के साइंटिस्ट आए हुए थे, इसी दौरान उनकी मौत हो गई. इस पूरे ही मामले में पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है, (Scientist Death Case) पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा होगा. वहीं पुलिस आने वाले दिनों में परिजनों के भी बयान लेगी.

मशहूर साइंटिस्ट ब्रज गौरव शर्मा

पुलिस के हाथ लगा सीसीटीवी फुटेज:कैंसर की लास्ट स्टेज और शरीर में ब्लड क्लॉटिंग पर रिसर्च करने हैदराबाद से इंदौर आए 36 वर्षीय साइंटिस्ट बृज गौरव शर्मा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. मामले में अब विजय नगर पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है, जिसके बाद मौत की वजह साफ हो सकेगी. वही पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं जिसमें साइंटिस्ट शर्मा तबियत खराब होने पर अपने साथियों के साथ जाते हुए नजर भी आ रहे हैं. पुलिस को होटल के कमरे से लैपटॉप मिला है.

इंदौर में 3 दिन एक्स्ट्रा क्यों रुके साइंटिस्ट: बता दें कि इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल में तबियत बिगड़ने के बाद साइंटिस्ट ब्रज गौरव शर्मा की मौत हो गई थी. मृतक शर्मा पिछले 10 दिनों से इंदौर के एक होटल में रुके थे, और कैंसर के इलाज को लेकर रिसर्च कर रहे थे. (Scientist Death Case) वहीं पुलिस मृतक के साथी और परिजनों के भी बयान ले रही है. एक बाद और सामने आई है कि बृज गौरव शर्मा को इंदौर में 7 दिन ही रुकना था, लेकिन वह 10 दिन रुके, अतः वह 3 दिन एक्स्ट्रा क्यों रुके, इसके बारे में भी जानकारी जुताई जा रही है.

Scientist Death in Indore: मशहूर साइंटिस्ट ब्रज गौरव शर्मा की इंदौर के होटल में मौत, कैंसर के लास्ट स्टेज का ढूंढ लिया था इलाज

कैंसर के लास्ट स्टेज का इलाज ढूंढ़ निकाला था: ब्रज गौरव शर्मा के परिजनों का कहना है कि ''गौरव ने माइनस डिग्री में लद्दाख व अन्य जगह पर काम करने वाले आर्मी के जवानों के लिए भी एक दवाई बनाई थी, उन्होंने डायबिटीज और अलग-अलग बीमारियों पर भी कई तरह की रिसर्च की थी, जिसके कारण कई बीमारियों का समाधान ब्रज गौरव शर्मा के रिसर्ज से हुआ है. वहीं आने वाले दिनों में उन्होंने कैंसर की लास्ट स्टेज का इलाज भी ढूंढ निकाला था और इसकी वह घोषणा भी करने वाले थे लेकिन अचानक ही उनकी मौत हो गई''.

ABOUT THE AUTHOR

...view details