दिल्ली

delhi

MP Loot Case: दिनदहाड़े मोबाइल लूट, सड़क पर घिसटती चली गई युवती, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jul 3, 2023, 2:16 PM IST

Updated : Jul 3, 2023, 2:30 PM IST

इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में युवती के साथ हुई मोबाइल लूट के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसमें दिख रहा है कि युवती ने मोबाइल नहीं छोड़ा तो बदमाश उसे चलती बाइक से खींचते हुए ले गए, जिसमें वह सड़क पर मुंह के बल गिर गई. इस दौरान युवती को चोटें भी आई हैं.

Girl dragged during robbery in Indore
इंदौर में युवती से मोबाइल लूट

इंदौर में युवती से मोबाइल लूट

इंदौर।लसूड़िया थाना क्षेत्र में पिछले दिनों बाइक सवार बदमाश एक युवती का मोबाइल छीनकर फरार हो गए थे. बदमाशों ने मोबाइल इस तरह छीना की युवती जमीन पर गिर गई और घिसटती हुई चली गई थी. इस मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि आरोपियों ने वारदात को अंजाम उस वक्त दिया जब युवती नौकरी से वापस घर लौट रही थी. फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

डीसीपी मनीष अग्रवाल

लूट के दौरान घिसटती चली गई युवती: पूरा मामला इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र का है. प्रांजली सिंह बघेल शहडोल जिले की रहने वाली है. इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहकर नौकरी कर रही है. नौकरी कर वह अपने घर वापस लौट रही थी. तभी बाइक सवार बदमाशों ने उसके मोबाइल को छीनने का प्रयास किया. वहीं, बदमाशों ने जिस तरह से हरकत की उसके बाद युवती ने मोबाइल नहीं छोड़ा और कई मीटर तक बदमाश मोबाइल सहित युवती को भी खींचते हुए ले गए, जिसके कारण उसे कई जगह पर चोट भी लगी. इसके बाद उसने शहडोल में रहने वाले अपने माता-पिता को अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी और पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की.

दोनों आरोपी गिरफ्तार: पुलिस ने इस पूरे मामले में घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है. बता दें कि इस घटना के बाद युवती ने अपनी माता को एक वीडियो भेजा था. जिसमें उसने अपनी मां से गुहार लगाई थी कि यह घटना उसके पिता को नहीं बताएं. क्योंकि वह उसे इंदौर भेजने के पक्ष में नहीं थे. यदि इस घटना की जानकारी पिता को लगी तो वह उसे वापस शहडोल बुला लेंगे.

आरोपियों से पूछताछ जारी: डीसीपी मनीष अग्रवाल ने कहा कि ''मामले में पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. जिस युवती के साथ मोबाइल लूट की वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है और काम खत्म करने के बाद पैदल बस पकड़ने के लिए जा रही थी. उसी दौरान उसके साथ इस तरह से घटना घटित हो गई.''

Also Read:अपराध से जुड़ी अन्य खबरें

मोबाइल लूट का आरोपी पकड़ाया: इंदौर की भंवरकुआं पुलिस ने लूट के मामले में बदमाश को गिरफ्तार किया है. हालांकि पुलिस को बदमाश को गिरफ्तार करने में कोई मशक्कत नहीं करनी पड़ी, क्योंकि जैसे ही बदमाश ने लूट की वारदात को अंजाम दिया, तभी फरियादी ने उसे राहगीरों की मदद से पकड़ लिया और उसके बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया. दरअसल भंवरकुआं थाना अंतर्गत आने वाले तीन इमली क्षेत्र से एक व्यक्ति का मोबाइल लूटकर बदमाश फरार हो गया था, जिसका पीछा कर फरियादी ने खुद ही उसे पकड़ लिया. इस दौरान वहां पर भीड़ एकत्रित हो गई और बदमाश की जमकर खबर ली. थाना भवरकुआ के जांच अधिकारी आनंद राय ने बताया कि ''आरोपी सद्दाम मोबाइल लूट की वारदातों में पूर्व से संलिप्त रहा है. जिसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है.''

Last Updated : Jul 3, 2023, 2:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details