दिल्ली

delhi

Indore की Dancing Girl का कबूलनामा: मैंने कानून तोड़ा, लेकिन इरादा नेक था, नतीजा भुगतने को तैयार

By

Published : Sep 18, 2021, 12:06 AM IST

मध्य प्रदेश के इंदौर में बीच सड़क ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करने वाली श्रेया (Indore Dancing Girl Shreya) ने अब माफी मांगी है. उसने कहा कि मेरे इस एक्शन को किसी को ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगती हूं. श्रेया ने ETV BHARAT से EXCLUSIVE बातचीत में अपने मन की बात कही.

Indore की Dancing Girl का कबूलनामा
Indore की Dancing Girl का कबूलनामा

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में रसोमा चौराहे के ट्राफिक सिग्नल पर एक लड़की डांस करके (Indore Dancing Girl Shreya) अचानक सुर्खियों में आई गई थी. 24 साल की श्रेया कालरा (Shreya Kalra) के खिलाफ पुलिस ने केस भी दर्ज किया है. अब श्रेया का कहना है कि मेरा इरादा नेक था, लेकिन मुझसे गलती हुई है. मैं माफी चाहती हूं. ETV BHARAT ने श्रेया से EXCLUSIVE बात की.

मेरा इरादा नेक था, तरीका गलत

Indore की Dancing Girl का कबूलनामा: मैंने कानून तोड़ा, लेकिन इरादा नेक था

इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के रसोमा चौराहे पर डांस करते हुए श्रेया का वीडियो वायरल(Indore Dancing Girl Shreya Video Viral) हुआ था. मामला गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) तक पहुंचा. उनके निर्देश पर श्रेया कालरा के खिलाफ धारा 290 के तहत केस दर्ज किया गया है. श्रेया ट्रैफिक डीएसपी उमाकांत चौधरी के पास पहुंची और उनसे मुलाकात की . इस मौक पर ईटीवी भारत से खास बातचीत में श्रेया (Shreya Kalra) ने कहा कि मेरा इरादा नेका था. हां, मुझसे गलती हुई है. मैं इसका नतीजा भुगतना को भी तैयार हूं.

ईटीवी भारत से क्या कहा श्रेया ने

श्रेया ने कहा कि उसका मकसद सुर्खियां पाने का नहीं था. लेकिन मीडिया ने उसको गलत तरीके से पेश किया. उसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ा. श्रेया (Shreya Kalra) का कहना है कि मेरा इरादा नेक था. लेकिन तरीका गलत था. मैंने ट्रैफिक अवेयरनेस को लेकर इस तरह का वीडियो बनाकर(Indore Dancing Girl Shreya Video Viral) सोशल मीडिया पर वायरल किया था. लेकिन उसका मतलब गलत निकाला गया. इसका मुझे अफसोस है. श्रेया कालरा (Shreya Kalra) ने कहा कि आने वाले दिनों में वो ट्रैफिक पुलिस अवेयरनेस को लेकर काम करेंगी. श्रेया ने कहा कि वो भविष्य में वॉलंटियर के रुप में ट्रैफिक पुलिस के साथ जुड़ना चाहेंगी.

पढ़ें :इंदौर की डांसिग मॉडल पर FIR, युवती की सफाई, कहा- मैंने नहीं तोड़ा कोई कानून

आप ऐसा मत कीजिए

श्रेया ने (Shreya Kalra) आगे कहा, कि मैं कई सोशल प्लेटफॉर्म से जुड़ी हुई हूं. मैंने लोगों को ट्रैफिक रूल्स के बारे में अवेयर करने के लिए डांस वीडियो वायरल (Indore Dancing Girl Shreya Video Viral) किया था. लेकिन मेरी नकल करके आप लोग ऐसा मत कीजिएगा. ये रिस्की है. इससे आपको नुकसान हो सकता है. अगर मुझसे इंस्पायर होकर कोई ऐसा करेगा तो ये गलत होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details