दिल्ली

delhi

Anju Nasrullah Love Story : पति अरविंद ने कहा- अंजू बार-बार बोल रही झूठ, उसका हो चुका है निकाह, अब बच्चे लेंगे फैसला

By

Published : Jul 27, 2023, 7:54 PM IST

Indian Woman Anju In Pakistan, अंजू के पति अरविंद का बड़ा बयान सामने आया है. अरविंद का कहना है कि अंजू बार-बार झूठ बोल रही है, क्योंकि उसका निकाह हो चुका है.

Anju and Husband Arvind
अंजू का पति अरविंद

अंजू के पति अरविंद का बड़ा बयान...

अलवर. भिवाड़ी की अंजू के निकाह की खबरें व वीडियो आने के बाद अंजू ने कहा कि उसका निकाह नहीं हुआ है. वो कुछ दिन में भारत लौटेगी. ऐसे में पहली बार अंजू के पति अरविंद मीडिया के सामने आए और खुलकर बोले. उन्होंने कहा कि अंजू झूठ बोल रही है. उसने पहले भी झूठ बोला और अब भी झूठ बोल रही है. पाकिस्तान में उसका निकाह हो चुका है. अरविंद ने कहा कि अब जो भी फैसला होगा, वो बच्चे लेंगे.

पाकिस्तान से ग्रेटर नोएडा पहुंची सीमा हैदर के मामले के बाद भिवाड़ी के अंजू अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर अपने प्रेमी के पास पाकिस्तान पहुंच गई है. वहां पहुंचने के बाद अंजू ने शुरुआत में कहा कि वो घूमने के लिए आई है. कुछ ही दिन में लौट आएगी, लेकिन अचानक उसका धर्म परिवर्तन करने का मामला सामने आया. उसने नसरुल्लाह से पाकिस्तान में निकाह कर लिया है. अंजू और नसरुल्लाह के प्री-वेडिंग शूट का वीडियो भी जमकर वायरल हुआ. निकाहनामा सहित अन्य दस्तावेज भी मीडिया में आए. नसरुल्ला के परिवार के साथ अंजू का खाना खाते हुए वीडियो सामने आया. उनके आने के बाद मामला बढ़ा तो अब अंजू बैकफुट पर नजर आई.

उसने कहा कि उसका निकाह नहीं हुआ है. वो कुछ ही दिन में भारत लौटेगी. इस पूरे मामले में अब सबकी निगाहें अरविंद के बयान पर टिकी हुई थीं. अरविंद अपने बच्चों के साथ भिवाड़ी से चले गए थे. बुधवार रात को अरविंद अपने बच्चों के साथ सोसाइटी में लौटे. सोसाइटी में किसी को भी आने-जाने की अनुमति नहीं दी गई. गुरुवार को अरविंद ने मीडिया के सामने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि अंजू लगातार बार-बार झूठ बोल रही है. भिवाड़ी में भी वो झूठ बोलती थी. झूठ बोलकर उसने अपना पासपोर्ट बनवाया व वीजा लगवाया. इसकी पूरे परिवार को कोई जानकारी नहीं थी. बच्चों ने अंजू से मिलने व बात करने से मना कर दिया है.

पढ़ें :अंजू बनी फातिमा, इस्लाम कबूल करने के बाद नसरुल्लाह से की शादी

पढ़ें :Anju in Pakistan : पाकिस्तानी एसपी ने कहा- अंजू के पास हैं पूरे दस्तावेज, दी गई सुरक्षा, जानिए कब आएगी भारत

पढ़ें :भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पार करते अंजू का वीडियो वायरल, पुलिस ने कहा- हर एंगल से जांच जारी

अरविंद ने कहा कि उसके भाई और माता-पिता को पूरे मामले की जानकारी थी. वो पूरे मामले को छुपाते रहे. अरविंद ने कहा कि दिल्ली में अंजू ने तलाक के पेपर सबमिट किए हैं, जबकि मैंने उसको तलाक नहीं दिया है. ऐसे में उसने गलत तरह से फर्जी दस्तावेज सबमिट किए हैं. इन सब सवालों के जवाब अंजू के लौटने के बाद वो अंजू से लेंगे. मीडिया ने जब अरविंद से पूछा कि क्या वो अंजू को रखेंगे, तो उन्होंने अंजू को रखने से मना कर दिया. अरविंद ने कहा कि जो भी फैसला होगा, वो बच्चे लेंगे.

बच्चों ने अभी से बात करने से मिलने से मना कर दिया है. अरविंद ने कहा कि जब वो भारत आएगी तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. घर लौटने के बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी. अरविंद ने सरकार से अंजू का पासपोर्ट व वीजा कैंसिल करने की बात कही. उन्होंने कहा कि अंजू ने झूठ बोल कर पाकिस्तान का वीजा लिया था. अरविंद ने कहा कि अंजू को गुस्सा ज्यादा आता था. आए दिन वो लड़ाई करती थी. अंजू ने कई बार साथ नहीं रहने की बात कहती थी, लेकिन उस समय लगता था कि वो मजाक कर रही है. उसने अगर कुछ ठान लिया तो वो उस काम को करती थी. रात को लेट घर से आती थी. झूठ बोलकर घर से गायब रहती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details