दिल्ली

delhi

IND vs ENG 3rd Test: दहाई का भी आंकड़ा नहीं छू सके नौ बल्लेबाज...78 रन पर पूरी टीम आउट

By

Published : Aug 25, 2021, 7:39 PM IST

Updated : Aug 25, 2021, 7:47 PM IST

भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट लीड्स के हैडिंग्ले स्टेडियम में शुरू हो गया है. भारतीय कप्तान विराट कोहली ने तीसरे टेस्ट में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है. भारत की शुरुआत खराब रही पूरी टीम 78 रन बनाकर आउट हो गई.

Ind vs Eng 3rd Test  भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन  78 रन पर आउट  भारतीय टीम  टीम इंडिया  विराट कोहली  भारत और इंग्लैंड टेस्ट मैच  indian team  team india  virat kohli  india and england test match  Sports News in Hindi  खेल समाचार
Ind vs Eng 3rd Test

लीड्स:भारतीय बल्लेबाजों ने पहली पारी में शर्मनाक प्रदर्शन किया है. पूरी टीम 78 रन पर सिमट गई है. सिराज आउट होने वाले आखिरी बल्लेबाज रहे. उन्हें क्रेग ओवरटर्न ने स्लिप में रूट के हाथों कैच कराया. भारत की ओर से रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 19 रन बनाए. इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन और ओवरटर्न ने 3-3 और सैम करन और ऑली रॉबिन्सन ने 2-2 विकेट चटकाए.

भारत और इंग्लैंड के बीच हेडिंग्ले के लीड्स में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों के आगे भारतीय बल्लेबाजों ने पूरी तरह से सरेंडर कर दिया. तीसरे टेस्ट की पहली पारी में टीम इंडिया सिर्फ 78 रनों पर ऑल आउट हो गई.

यह भी पढ़ें:'Kohli को तुरंत Sachin को फोन कर पूछना चाहिए कि मैं क्या करूं'

इंग्लैंड की घातक गेंदबाजी के आगे भारत के नौ खिलाड़ी डबल डिजिट स्कोर में भी नहीं पहुंच सके. इंग्लैंड के लिए जेम्स एंडरसन और क्रेग ओवरटन ने तीन-तीन और सैम कर्रन और ओली रॉबिन्सन ने दो-दो विकेट चटकाए.

यह भी पढ़ें:लीड्स टेस्ट लंच रिपोर्ट: एंडरसन ने झटके 3 विकेट, भारत के 4/56

वहीं भारत के लिए रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 19 रन बनाए. इसके अलावा अजिंक्य रहाणे ने 18 रनों की पारी खेली. इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा छू नहीं सका.

Last Updated : Aug 25, 2021, 7:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details