दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 3, 2022, 5:38 PM IST

ETV Bharat / bharat

अमेरिका में भारतीय मोटल मालिक की गोली मारकर हत्या

अमेरिका में एक गुजराती मोटल मालिक की हत्या कर दी गई है. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि मोटल के रूम के किराए को लेकर शख्स ने जगदीश पटेल को गोली मार दी जिससे उनकी मौत हो गई.

Indian motel owner murder america
भारतीय मोटल संचालक की हत्या अमेरिका

सूरत:अमेरिका में एक और गुजराती व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना में मरने वाले व्यक्ति के बारे में बताया गया कि उनका नाम जगदीश पटेल था और वह 69 वर्ष के थे. इस घटना के बाद उनके परिवार के सभी सदस्य शोकाकुल हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही अमेरिका के वर्जीनिया में भी गुजराती व्यवसायी की हत्या कर दी गई थी.

बताया गया कि 25 जून की रात मोटल में ठहरा एक व्यक्ति अचानक जगदीश के ऑफिस में आया और मोटल के किराए को लेकर विवाद शुरू कर दिया. व्यक्ति दो दिनों से कमरे में रहते हुए भी किराया नहीं दे रहा था. इसके बाद दोनों में इतना विवाद बढ़ गया कि आरोपियों ने जगदीश के सिर और पेट में गोली मार दी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया लेकिन 30 जून को उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-अमेरिका में भारतीय व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

मूल रूप से सूरत के पोपड़ा गांव के निवासी सचिन साल 2007 से अपने परिवार के साथ अमेरिका में रहे थे. वे अमेरिका के साउथ कैरोलिना में मोटल संचालित करते थे. उनके परिवार के बारे में बताया गया कि उनका बेटा और बहू शिकागो में स्वास्थ्य क्षेत्र में कार्यरत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details