दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

भारतीय मार्शल आर्ट खिलाड़ी पर अफगान खिलाड़ी व समर्थकों ने किया हमला, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दिल्ली के सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम में मार्शल ऑर्ट खेल के दौरान अफगान खिलाड़ी व उसके समर्थकों ने मार्शल ऑर्ट खिलाड़ी एम श्रीकांत शेखर के साथ मारपीट की. भारतीय खिलाड़ी किसी तरह वहां से भागा और पीसीआर वैन में छुपकर अपनी जान बचाई.

By

Published : Jun 29, 2022, 9:06 AM IST

भारतीय मार्शल आर्ट खिलाड़ी पर अफगानी खिलाड़ी व समर्थकों ने किया हमला, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
भारतीय मार्शल आर्ट खिलाड़ी पर अफगानी खिलाड़ी व समर्थकों ने किया हमला, आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली :दिल्ली केसिरी फोर्ट ऑडिटोरियम में मार्शल ऑर्ट खेल के दौरान अफगान खिलाड़ी व उसके समर्थकों ने मार्शल ऑर्ट खिलाड़ी एम श्रीकांत शेखर के साथ मारपीट की. भारतीय खिलाड़ी किसी तरह वहां से भागा और पीसीआर वैन में छुपकर अपनी जान बचाई. उसके बाद घायल खिलाड़ी को उपचार के लिए बीएल मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 325/34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

डीसीपी बेनिता मेरी जैकर ने बताया कि 26 मई को बीएलके मैक्स अस्पताल, पूसा रोड से हौज खास पुलिस को मारपीट की सूचना मिली थी. 30 वर्षीय बैंगलोर निवासी मार्शल खिलाड़ी एम. श्रीकांत शेखर ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 24 जून की रात करीब 10:30 बजे सिरी फोर्ट ऑडिटोरियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच मार्शल ऑर्ट मैच चल रहा था. मैच खत्म होने के बाद श्रीकांत शेखर खुशियां मना रहे थे.

इसी दौरान जहूर शाह (सेठ रोसारियो के विरोधी) के समर्थकों ने एम श्रीकांत शेखर पर एक कागज फेंका. उन्होंने पीछे मुड़कर देखा तो अफगान खिलाड़ी के समर्थक और एक अफगान खिलाड़ी अजीम बदाक्षी ने हमला किया. एम श्रीकांत पर मुक्का मारा और बदाक्षी ने नीचे गिरा दिया. इसके बाद श्रीकांत शेखर की पिटाई की गई. श्रीकांत शेखर को वहां मौजूद सुरक्षा अधिकारियों ने बचाया और वहां से जल्द से जल्द जाने को कहा. श्रीकांत शेखर को उनके दोस्तों ने पूसा रोड स्थित बीएलके अस्पताल में भर्ती कराया. डीसीपी का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details