दिल्ली

delhi

OMG! इंग्लिश दर्शक की ऐसी दीवानगी...रोहित के आउट होते ही बैटिंग करने उतर गया, देखें वीडियो

By

Published : Aug 28, 2021, 4:20 PM IST

खुद को भारतीय क्रिकेट का फैन कहने वाला जारवो लीड्स (Jarvoo Leeds) में खेले जा रहे Test Series के तीसरे मैच में भी नजर आया. वह मुकाबले के तीसरे दिन मैदान के अंदर घुस गया.

Ind vs Eng Leeds Test  Test Team  Indian Team  Cricket news  Sports News  Jarvo Breaches  खेल समाचार  भारत इंग्लैंड टेस्ट मैच  रोहित शर्मा आउट  बैटिंग करने उतर रहा था जारवो  भारतीय क्रिकेट का फैन  Jarvoo Leeds  जारवो लीड्स
इंग्लिश दर्शक की ऐसी दीवानगी

हैदराबाद:भारतीय क्रिकेट का फैन कहने वाला जारवो लीड्स में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में भी नजर आया. वह मुकाबले के तीसरे दिन मैदान के अंदर घुस गया. इस बार भी वह टीम इंडिया की जर्सी में दिखा.

बता दें, जारवो रोहित शर्मा के आउट होने के बाद मैदान में घुसा. वह पैड, हेलमेट और ग्लव्स पहनकर मैदान के अंदर आया. सिक्‍योरिटी गार्ड उसे पकड़कर मैदान से बाहर ले गए.

यह भी पढ़ें:पंत को स्टेंस बदलने के लिए कहने पर नाखुश हुए गावस्कर

यह घटना भारत की पारी के 48वें ओवर की है. रोहित 48वें ओवर की चौथी गेंद पर ऑली रॉबिन्सन का शिकार बने. उनके आउट होने के बाद जारवो मैदान के अंदर घुस गया था.

रोहित ने लीड्स की दूसरी पारी में शानदार अर्धशतक जड़ा. वह 59 रन बनाकर पवेलियन लौटे. रोहित के कैरियर का यह 14वां अर्धशतक था. उन्होंने 125 गेंदों में फिफ्टी पूरी की.

इस टेस्ट सीरीज में रोहित का ये दूसरा अर्धशतक है. उन्होंने लॉर्ड्स टेस्ट की पहली पारी में 145 गेंदों में 83 रनों की पारी खेली थी.

बता दें, जारवो इससे पहले लॉर्ड्स टेस्ट मैच में भी भारतीय टीम की जर्सी पहनकर अंदर मैदान के अंदर घुस गया था. वह मैदान में ही शख्स कहने लगा कि वह टीम इंडिया के लिए खेलता है.

जारवो ने ट्विटर पर अपनी पहचान बताई थी. एक ट्विटर यूजर डेनियल जार्विस ने कुछ तस्वीरें साझा कीं और दावा किया कि जो पिच पर गया था उसका नाम जारवो है, जिसमें लिखा था, 'मुझे भारत के लिए खेलने वाला पहला श्वेत व्यक्ति होने पर गर्व है!' यह घटना तीसरे दिन के खेल के दौरान लंच के बाद हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details