दिल्ली

delhi

छत्तीसगढ़ में उद्योगपति संजय अग्रवाल सहित कई कारोबारियों के यहां आईटी की रेड

By

Published : Nov 9, 2022, 10:12 AM IST

Income Tax Department Raids In Chhattisgarh एक बार फिर छत्तीसगढ़ के कई कारोबारियों के यहां आईटी की रेड पड़ी है. रायगढ़ के उद्योगपति संजय अग्रवाल के आवास पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है. दर्जनों आईटी अधिकारी उनके आवास और कारखाने, सत्तीगुडी चौक में उनके अधीन काम करने वाले एक कर्मचारी के आवास पर मौजूद हैं.

छत्तीसगढ़ में आईटी की रेड
छत्तीसगढ़ में आईटी की रेड

रायपुर:छत्तीसगढ़ में बुधवार सुबह केंद्रीय आयकर विभाग ने कई कारोबारियों के यहां दबिश दी है. रायगढ़ स्थित IR इस्पात के मालिक संजय अग्रवाल, कोयला कारोबारी राकेश शर्मा, राम गोपाल अग्रवाल, रिंटू सिंह के ठिकानों पर आयकर की टीम पहुंची है. हालांकि यह छापा है या फिर सर्वे इसकी पुष्टि नहीं हुई है. ( Income Tax Department Raids In Chhattisgarh )

यह भी पढ़ें:Bhanupratappur byelection 2022: कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक में 14 नामों पर चर्चा

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर आईटी की रेड: मिली जानकारी के अनुसार रिंटू सिंह जय अम्बे ट्रांसपोर्टर के मालिक जोगेन्दर के भाई है. उनके रायपुर स्थित गोल्डन स्काई के घर पर आईटी की टीम मौजूद है. वहीं लॉ विस्टा में संजय अग्रवाल, राकेश शर्मा के रायगढ़ स्थित गजानंद नगर में कार्रवाई चल रही है. बताया जा रहा है कि जबलपुर और भोपाल की टीम ने तड़के सुबह 6 बजे कारोबारियों के ठिकानों पर पहुंची हैं. आईटी टीम के साथ बड़ी संख्या में केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान भी है.

बता दें कि आईटी की एक बार छत्तीसगढ़ में पहुंचने से कारोबारियों में हड़कंप मच गया है. आईटी के पहुंचने की एक दिन पहले ही भनक लगने से कई कारोबारी समेत विभाग अधिकारी अपने दफ्तरों से सामान दूसरी जगह शिफ्ट कर लिए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details