दिल्ली

delhi

By

Published : May 23, 2023, 10:37 AM IST

Updated : May 25, 2023, 2:05 PM IST

ETV Bharat / bharat

अलीगढ़ में सोती हुई पत्नी को क्रीम लगाना पड़ा भारी, FIR

अलीगढ़ में सोती हुई पत्नी को क्रीम लगाना पति को भारी पड़ गया. पत्नी ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है.

etv bharat
etv bharat

अलीगढ़ : अलीगढ़ में पति-पत्नी के बीच अजीबो गरीब मामला सामने आया है. सो रही पत्नी को पति ने क्रीम लगाई. इससे वह बुरी तरह झुलस गई. पत्नी ने जब इसका विरोध किया तो पति ने उसे किसी से नहीं बताने की धमकी देते हुए मारपीट कर दी. घटना थाना बन्ना देवी क्षेत्र के एक इलाके की है.

पति - पत्नी के बीच अक्सर नोकझोंक की घटनाएं होती रहती हैं लेकिन अलीगढ़ में ऐसी घटना सामने आई जिसमें मामला थाने तक पहुंच गया. आरोप है कि पति ने सोती हुई पत्नी को क्रीम लगाई. महिला को जब क्रीम लगाने से जलन और परेशानी हुई तो इसका कारण पूछा और विरोध जताया.

महिला का कहना है कि घटना कुछ समय पहले की है. 13 मई को उसके पति ने सोते समय क्रीम लगा दी. इससे उसके अंग झुलस गए. पत्नी ने जब क्रीम लगाने का कारण पूछा तो पति ने कहा कि अंग निखारने की क्रीम है. वही किसी से शिकायत नहीं करने की बात कही. जब पत्नी ने विरोध किया तो पति ने मारपीट कर दी. मामला पुलिस तक पहुंच गया. वही पीड़ित पत्नी ने थाना बन्ना देवी में मुकदमा दर्ज कराया है.

इस मामले में थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि महिला की तहरीर पर पति के खिलाफ अभद्रता, मारपीट, धमकी की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने धारा 323, 504, 506 में मुकदमा दर्ज किया है. वहीं पूरे मामले की विवेचना दरोगा राहुल कुमार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः अभिनेता मनोज वाजपेयी के साथ फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है में दिखेगा ताजनगरी का गौरांश

Last Updated : May 25, 2023, 2:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details