दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मासूम लोगों को निशाना बना रहे हैं आतंकी : आईजी विजय कुमार

परिमपोरा मुठभेड़ पर आईजी विजय कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा, मासूम लोगों को निशाना बना रहे हैं आतंकी. बता दें कि, जम्मू-कश्मीर के पारिमपोरा इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए जिनमें से एक लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर नदीम अबरार था और दूसरा आतंकवादी पाकिस्तान का नागरिक था.

By

Published : Jun 29, 2021, 11:33 AM IST

Updated : Jun 29, 2021, 12:45 PM IST

11
11

श्रीनगर :जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर अंतर्गत परिमपोरा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए हैं. इस पूरे मामले को लेकर आईजी जम्मू-कश्मीर विजय कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर आतंकवादी मासूम लोगों को निशाना बना रहे हैं.

आईजी जम्मू-कश्मीर का बयान

बता दें कि, जम्मू-कश्मीर के पारिमपोरा इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए जिनमें से एक लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर नदीम अबरार था और दूसरा आतंकवादी पाकिस्तान का नागरिक था.

पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि अबरार हत्या के कई मामलों में शामिल था और उसे सोमवार को पारिमपोरा में वाहनों की जांच के दौरान गिरफ्तार किया गया था. अबरार ने पूछताछ में बताया कि उसने मलूरा में एक जगह एके-47 राइफल छुपाई है, जहां पहुंचने पर मकान के भीतर छिपे उसके पाकिस्तानी साथी ने गोलीबारी की। मुठभेड़ में अबरार तथा पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया.

उन्होंने बताया कि आतंकवादियों द्वारा राजमार्गों पर हमला करने की खुफिया जानकारी मिली थी और इसकी गंभीरता को देखते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस तथा केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने कई स्थानों पर नाकेबंदी की थी.

Last Updated : Jun 29, 2021, 12:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details