दिल्ली

delhi

जब मंच से बोले मिथुन - मैं एक नंबर का कोबरा हूं...डसूंगा तो फोटो बन जाओगे

By

Published : Mar 7, 2021, 5:30 PM IST

Updated : Mar 7, 2021, 5:50 PM IST

भाजपा में शामिल होने के बाद अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि वह हमेशा से वंचितों के लिए काम करना चाहते थे और भाजपा ने उन्हें अपनी आकांक्षा पूरी करने के लिए एक मंच दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें बंगाली होने पर गर्व है. इस दौरान उन्होंने अपनी एक फिल्म का डायलॉग 'मैं एक नंबर का कोबरा हूं...डसूंगा तो फोटो बन जाओगे' बोल टीएमसी पर निशाना साधा.

मिथुन चक्रवर्ती
मिथुन चक्रवर्ती

कोलकाता : अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती रविवार को कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली से पहले भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एवं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष एवं अन्य ने मिथुन चक्रवर्ती का पार्टी में स्वागत किया. घोष ने चक्रवर्ती को पार्टी का झंडा सौंपा.

भाजपा में शामिल होने के बाद राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता ने कहा कि वह हमेशा से वंचितों के लिए काम करना चाहते थे और भाजपा ने उन्हें अपनी आकांक्षा पूरी करने के लिए एक मंच दिया है. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें बंगाली होने पर गर्व है.

रैली में मिथुन चक्रवर्ती का संबोधन.

उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा जीवन में कुछ बड़ा करना चाहता था, लेकिन कभी भी इतनी बड़ी रैली का हिस्सा बनने का सपना नहीं देखा था, जिसे दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी द्वारा संबोधित किया जाना है. मैं समाज के गरीब वर्गों के लिए काम करना चाहता था और वह इच्छा अब पूरी होगी.'

इस पर समर्थकों ने खुशी जताई. चक्रवर्ती ने इस मौके पर अपनी एक फिल्म का एक संवाद भी बोला और कहा, 'अमी जोल्धोराओ नोई, बीले बोराओ नोई ... अमि इक्ता कोबरा, ईक चोबोल-ई छोबी (मुझे एक हानिरहित सांप समझने की गलती न करें, मैं एक नंबर का कोबरा हूं, लोगों को एक बार में डंसकर मार भी सकता हूं).'

पढ़ें- ब्रिगेड मैदान में पीएम ने भरी हुंकार, कहा- इस बार टीएमसी साफ, सिद्ध होगा सोनार बांग्ला का संकल्प

बता दें कि विजयवर्गीय ने शनिवार शाम कोलकाता चक्रवर्ती के निवास पर मुलाकात के बाद घोषणा की थी कि वह रैली में शामिल होंगे.

मोहन भागवत ने मुंबई में की थी मिथुन से मुलाकात
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने पिछले महीने मुंबई में अभिनेता के आवास पर उनसे मुलाकात की थी. इसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें शुरू हो गई थीं.

तृणमूल कांग्रेस से राज्य सभा सदस्य रह चुके अभिनेता ने सारदा पोंजी घोटाले में नाम आने के बाद 2016 में उच्च सदन की सदस्यता छोड़ दी थी. उन्होंने हालांकि इसके लिए स्वास्थ्य ठीक नहीं होने का हवाला दिया था.

Last Updated : Mar 7, 2021, 5:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details