दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 29, 2023, 10:19 PM IST

ETV Bharat / bharat

दोस्तों को घर बुलाकर ड्रग्स पार्टी और पत्नी को प्रताड़ित करता था पति, पुलिस ने भाई के साथ किया गिरफ्तार

कर्नाटक के बेंगलुरु में पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके पति और देवर को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि उसका पति ड्रग्स के नशे में उसके साथ छेड़छाड़ करता था और उसे ड्रग्स लेने के लिए मजबूर करता था. इसके साथ ही उसके दोस्त उससे बदसलूकी करते थे.

harassed the wife
पत्नी को किया प्रताड़ित

बेंगलुरु: कर्नाटक में बेंगलुरु की सुब्रमण्यपुर पुलिस ने गुरुवार को एक व्यक्ति और उसके भाई को गिरफ्तार किया है, जिसने ड्रग्स के नशे में अपनी पत्नी से छेड़छाड़ की. पुलिस ने मामले के बारे में बताया कि गुरुवार को महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने उसके पति अखिलेश और उसके भाई अभिलाष को गिरफ्तार कर लिया और आगे की पूछताछ की. जांच में सामने आया कि इस घटना में अखिलेश के दोस्त भी शामिल हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अखिलेश आंध्र प्रदेश के काकीनाडा का रहने वाला है और पेशे से एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. उसका भाई अभिलाष भी एक निजी कंपनी में काम करता है. कुछ साल पहले, एक विवाह वेबसाइट पर शादी के लिए लड़की की तलाश करते हुए, अखिलेश की मुलाकात एक महिला से हुई और बाद में उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया. पुलिस ने कहा कि माता-पिता को सूचित करने के बाद, दोनों ने साल 2019 में शादी कर ली और बेंगलुरु के एचएसआर लेआउट में रहने लगे.

महिला की शिकायत के मुताबिक, शुरुआत में वे दोनों काफी खुश थे. लेकिन, शराब और नशे का आदी अखिलेश अक्सर घर पर नशीला पदार्थ लाकर सेवन करता था. वह नशे में अपनी पत्नी को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता था. कुछ दिन बाद वह अपने दोस्तों को घर लाने लगा और ड्रग पार्टी करने लगा. वह अपनी पत्नी को भी नशीली दवाओं का सेवन करने के लिए मजबूर करता था. महिला ने आरोप लगाया कि नशे की हालत में अखिलेश के दोस्तों ने उसे छुआ और अभद्र व्यवहार किया.

शिकायत में आगे कहा गया कि आरोपी पित बिना आपत्ति जताए, उसे सहयोग करने के लिए कह रहा था. शिकायत के मुताबिक, रोजाना महिला का उत्पीड़न बढ़ता जा रहा था. साथ ही उसने चुपचाप मोबाइल फोन से अपनी पत्नी का प्राइवेट वीडियो भी शूट कर लिया. पति की प्रताड़ना सहन न कर पाने पर पत्नी अपने मायके चली गई. लेकिन कुछ ही समय बाद वह अपनी पत्नी पर घर वापस आने का दबाव बनाने लगा.

पति और उसके दोस्तों ने घर वापस नहीं आने पर निजी वीडियो वायरल करने की धमकी दी है. पुलिस ने कहा कि इससे पहले महिला ने पिछले साल नवंबर में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. हालांकि, पुलिस ने इस बारे में अधिक जानकारी देने के लिए तीन-चार बार नोटिस जारी किया, लेकिन महिला ने अधिक जानकारी नहीं दी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूरी जानकारी मिलने के बाद उन्होंने गुरुवार सुबह महिला के पति और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details