दिल्ली

delhi

महाराष्ट्र: पति ने पत्नी को गोली मारी, सास को किया घायल

By

Published : Jun 7, 2022, 10:46 PM IST

पुणे में एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने अलग रह रही पत्नी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी. घटना में सास के भी घायल होने की खबर है. पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपक धवले सेना से सेवानिवृत्त हुआ है.

husband shoots wife mother in law injured pune
पति ने पत्नी को गोली मारी सास घायल पुणे

पुणे:महाराष्ट्र के पुणे जिले के शिरूर इलाके में एक अदालत के पास मंगलवार को एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने अलग रह रही पत्नी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी और सास को भी घायल कर दिया. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुणे के पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अभिनव देशमुख ने बताया कि गोलीबारी दोपहर करीब 12 बजे लोक निर्माण विभाग परिसर में हुई जो सिविल अदालत के पास स्थित है. देशमुख ने कहा कि आरोपी दीपक धवले सेना से सेवानिवृत्त हुआ है.

यह भी पढ़ें-उन्नाव में दलित किशोरी के साथ हैवानियत, रेप के बाद बेरहमी से हत्या

धवले मंजुरा को गुजारा भत्ते देने को लेकर चल रहे विवाद की सुनवाई के लिए एक ऑटोरिक्शा में अंबरनाथ से शिरूर गया था. इस दौरान धवले के साथ उसका भाई भी मौजूद था. पुलिस ने बताया कि धवले ने मंजुरा और उनकी सास तुलसाबाई जांबारे पर कथित तौर पर गोलियां चलाईं. अधिकारी ने कहा कि धवले बंधु गोली मारने के बाद ऑटोरिक्शा में सवार होकर भाग गए, लेकिन पुलिस ने उन्हें रंजनगांव इलाके के पास से दबोच लिया. उन्होंने यह भी बताया कि पत्नी मंजुरा ने दम तोड़ दिया, जबकि सास तुलसाबाई गंभीर रूप से घायल हो गईं और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी बंदूक बरामद कर ली है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details