दिल्ली

delhi

Bihar Crime: 'चलो सेल्फी लेते हैं'.. पहाड़ी से प्रेग्नेंट पत्नी को फेंका.. वो 3 घंटे तक तड़पती रही

By

Published : Apr 3, 2023, 5:55 PM IST

प्यार किया फिर शादी की और फिर प्रेमी से पति बने युवक ने ऐसा जख्म दिया कि अब पत्नी यही पूछ रही है कि आखिर मेरा कसूर क्या था. अस्पताल के बेड पर लहूलूहान पड़ी पत्नी ने जब अपने जीवन की पूरी कहानी बयां की तो हर कोई अचंभित रह गया. मामला बिहार के जमुई से सामने आया है. पति की दरिंदगी की ये पूरी कहानी बेगूसराय से शुरू होती है और जमुई में जाकर खत्म होती है. पढ़ें लव से लेकर मैरिज लाइफ तक की निशा की खौफनाक स्टोरी..

Etv Bharat
Etv Bharat

जमुई: बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना अंतर्गत तरबन्ना गांव की निशा को राज रंजन मिश्रा से प्यार हो गया. साल 2019 में दोनों ने शादी कर ली. धीरे-धीरे पति ने अपने काम में तरक्की की और एक कार खरीद ली. निशा अपने पति राज की कामयाबी से खुश थी लेकिन राज के व्यवहार में उसे अचानक काफी फर्क दिखने लगा. पति ने निशा से कहा कि नई गाड़ी की पूजा करने हमलोग झारखंड के देवघर जाएंगे. प्रेग्नेंट निशा भी खुश थी लेकिन उसकी ये खुशी बहुत ज्यादा देर तक टिक नहीं सकी.

पढ़ें-Purnea Crime: पति के मोबाइल पर था प्रेमिका का अश्लील वीडियो, पत्नी ने पूछा सवाल तो...

देवघर जाने के लिए घर से निकला था दंपति: निशा और राज देवघर के लिए बेगूसराय से निकल पड़े. पति और पत्नी दोनों नई गाड़ी की पूजा करने के लिए बेगूसराय अपने घर से सुबह आठ बजे निकले थे. जमुई-देवघर मुख्य मार्ग पर NH-333 के पास एक पहाड़ी में पति ने उतरकर सेल्फी लेने की बात कही. निशा को पति की बातों से किसी तरह का कोई शक नहीं हुआ और वह पहाड़ी के ऊपर जाने के लिए राजी हो गई. राज के साथ निशा जमुई के बटिया घाटी के पास स्थित पहाड़ी पर सेल्फी लेने कि लिए चढ़ गई.

सेल्फी के बहाने पड़ाड़ी पर पहुंचा पति: चंद्रमंडी थाना क्षेत्र के बटिया घाटी के पहाड़ पर पति ने सेल्फी खींचने की बात कही थी. निशा और राज दोनों पहाड़ पर चढ़ने लगे. लेकिन ऊपर पहुंचने के साथ ही निशा की जिंदगी पूरी तरह से बदल गई. पति दरिंदा बन चुका था और उसके सर पर खून सवार था. निशा ने बताया कि ऊपर पहाड़ पर पहुंचते ही पति राज ने उसे चिप्स खाने को दिया. चिप्स खाते ही महिला बेहोश गई. उसके बाद दरिंदे पति ने पत्थर से हमला कर महिला का चेहरा बिगाड़ने की कोशिश की फिर गला दबाकर मारने का प्रयास किया. इससे भी जी नहीं भरा तो उसने निशा को पहाड़ से नीचे फेंक. निशा के पहाड़ से नीचे गिरते ही राज उसे मरा हुआ समझ कर मौके से भाग निकला.

पहाड़ से पत्नी को फेंका नीचे: कहते हैं जाको राखे साईंया मार सके ना कोय... निशा पर इतने जुल्म हुए लेकिन फिर भी वह बच गई. लगभग तीन घंटे तक वह तड़पती रही. इसके बाद घायल पत्नी किसी तरह सड़क पर आयी और लोगों से उसने मदद मांगी. इस दौरान एक व्यक्ति ने निशा की हालत पर तरस खाते हुए उसकी मदद की और उसे जमुई रेफरल अस्पताल तक पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है. कहा जा रहा है कि आरोपी कि किसी दूसरी महिला से अवैध संबंध था. जिसका निशा विरोध करती थी.

पिता ने दामाद के खिलाफ कराई प्राथमिकी: तरबन्ना गांव निवासी सिकंदर महतो ने अपनी बेटी के साथ हुई हैवानियत को लेकर थाने में मामला दर्ज कराया है. निशा के पिता सिकंदर महतो के बयान पर साहेबपुर कमाल थाने में ही घायल महिला के पति रंजन मिश्रा के खिलाफ मारपीट व हत्या करने के प्रयास का मामला दर्ज कराया गया है. पिता ने इस आवेदन से कई राज खोले हैं. प्राथमिकी में बताया गया है कि निशा को उसके पति द्वारा उसके घर से ही मारपीट करते हुए देवघर की ओर ले जाया गया था. बटिया जंगल में उसे पहाड़ से नीचे फेंक उसे मरा समझकर छोड़ कर उसका पति फरार हो गया था. इधर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि पति ने इस घटना को क्यों अंजाम दिया इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

"चंद्रमडीह थाना क्षेत्र के बटिया जंगल के समीप घायल अवस्था में एक महिला को बरामद किया गया था. महिला की पहचान बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना अंतर्गत तरबन्ना गांव निवासी सिकंदर महतो की पुत्री निशा कुमारी के रूप में की गई है. महिला के पिता ने अपने दामाद के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. फिलहाल महिला का पति फरार है, उसे ढूढने की कोशिश की जा रही है."- ध्रुव कुमार थानाध्यक्ष चंद्रमंडी

ABOUT THE AUTHOR

...view details