दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 13, 2022, 10:55 PM IST

ETV Bharat / bharat

राजस्थानः पति बना हैवान...दोस्तों संग किया पत्नी से गैंगरेप

राजस्थान की राजधानी जयपुर में गैंगरेप (Gang Rape in Jaipur) का मामला सामने आया है. आरोपी पति ने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ ही गैंगरेप (Husband gang raped his wife with friends) की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता ने थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

Gang Rape in Jaipur, Jaipur Gang Rape
दोस्तों संग किया पत्नी से गैंगरेप.

जयपुर. राजधानी के सांगानेर थाना इलाके में पति ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ ही सामूहिक दुष्कर्म (Husband gang raped his wife with friends) किया. वारदात को लेकर पीड़िता ने मंगलवार देर रात पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. आरोप यह भी है कि आरोपी पति आए दिन दोस्तों के साथ घर पर ही शराब पार्टी किया करता था और विरोध करने पर पत्नी को पीटता भी था. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

सांगानेर थानाधिकारी हरि सिंह ने दी शिकायत के आधार पर बताया कि कुछ वर्ष पहले ही पीड़िता की शादी श्योपुर रोड निवासी आरोपी के साथ हुई थी. शादी के बाद पीड़िता को पता चला कि उसका पति नशा करने का आदी है. आरोपी रोजाना नशे में धुत हो घर आता था और पीड़िता के साथ मारपीट करता था. इसे लेकर पीड़िता के घर वाले भी कई बार आरोपी से समझाइश कर चुके थे. कुछ महीने से आरोपी के दोस्त भी उसके घर पर ही आने लगे और शराब पार्टी करने लगे.

पढ़ें.Gangrape in Jaipur : विवाहिता को उसके ही घर में बंधक बना बच्चों की गर्दन पर चाकू लगा गैंगरेप, 3 महीने बाद दर्ज हुआ मामला

पत्नी से मंगवाता शराब, नहीं लाने पर पीटता
आरोपी पति पीड़िता से शराब मंगवाता और जब वह शराब लाने से मना करती तो उसे दोस्तों के सामने गंदी गालियां देकर पीटता था. 28 जून को आरोपी ने अपने दोस्तों के सामने ही पीड़िता से मारपीट कर दुष्कर्म किया और फिर पीड़िता को अपने दोस्तों के हवाले कर दिया. आरोपी और उसके दोस्तों ने पूरी रात पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने वारदात के बारे में किसी को भी कुछ भी बताने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी.

पढ़ें.राजस्थानः 7 साल की बच्ची से गैंगरेप, एक आरोपी हम उम्र

पीड़िता जैसे-तैसे आरोपियों के चंगुल से मुक्त होकर अपने मायके पहुंची और घरवालों को आपबीती बताई. आरोपियों की धमकी के चलते पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं करवाई. लेकिन जब उसे उसके घरवालों ने काफी समझाया तब मंगलवार देर रात वह अपने घर वालों के साथ थाने पहुंची. इसके बाद पीड़िता ने अपने पति और उसके दोस्तों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश करना शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details