दिल्ली

delhi

Husband brutally kills wife: हैदराबाद में पति ने अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या की, गिरफ्तार

By

Published : Mar 15, 2023, 1:24 PM IST

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक पति ने दरिंदगी की इंतहा कर दी. उसने अवैध संबंध के शक में पत्नी की क्रुर हत्या कर दी.

The husband who poured alcohol on his wife's genitals and set her on fire
हैदराबाद में पति ने अवैध संबंध के शक में की पत्नी की हत्या

चारमीनार: हैदराबाद के चारमीनार इलाके में एक पति ने क्रुरता की हदें पार कर दी. उसने पत्नी के अवैध संबंध के शक में उसकी पीटकर उसकी हत्या कर दी. मामला प्रकाश में आने पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. पुलि घटना की आगे की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार मैलरदेवुपल्ली उदंगड्डा इलाके में तुलजप्पा (61) अपने परिवार के साथ रहता था. उसे अपनी पत्नी के विवाहेतर संबंध होने का शक था. इसी बात को लेकर उसके बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था. उसने इसी विषय में अपनी पत्नी को कई बार चेताया. इस बीच उसकी पत्नी अचानक गायब हो गई. तलाश करने के दौरान तुलजप्पा ने उसे एक शख्स के घर में नग्न अवस्था में देखा. इसके बाद उसने गुस्से में आकर डंडे से उसकी पिटाई की. वहीं, प्राइवेट पार्ट में शराब डालकर आग लगा दी.

ये भी पढ़ें- Engineering Student murder case: कोर्ट ने आरोपी के दोस्त और प्रेमिका को 14 दिन की रिमांड पर भेजा

बहादुरपुरा इंस्पेक्टर सुधाकर के मुताबिक तुलजप्पा एक शराब की दुकान में काम करता था. उसकी पत्नी (45) दिहाड़ी मजदूर थी. उनके दो बच्चे हैं. तुलजप्पा को शक था कि उसकी पत्नी का बहादुरपुरा क्षेत्र में रद्दी कागज इकट्ठा करने और बेचने वाले शख्स (60) के साथ विवाहेतर संबंध हैं. तुलजप्पा ने उसे कई बार चेतावनी दी. इसी माह की 10 तारीख की रात पत्नी घर से चली गई और वापस नहीं लौटी. रविवार की रात नशे में तुलजप्पा मुसी नदी के किनारे दरगाह के पास एक झोपड़ी में गया, जहां मजदूर रहता है. वहां उसकी पत्नी को निर्वस्त्र देखा तो गुस्से में आकर उसने यह दरिंदगी की. गंभीर चोटों से उसकी मौत हो गई. बहादुरपुरा पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details