दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 12, 2024, 9:43 PM IST

ETV Bharat / bharat

केरल में बंद कैफेटेरिया के अंदर मिली मानव खोपड़ी

human skull found : केरल में एक मानव खोपड़ी बरामद हुई है. ये बरामदगी एक बंद पड़े कैफेटेरिया में प्लास्टिक कचरे से हुई है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

human skull found
मिली मानव खोपड़ी

कोझिकोड (केरल):केरल में निर्माणाधीन इलाके में एक मानव खोपड़ी बरामद होने के बाद सनसनी फैल गई. कोझिकोड जिले के वटकारा के पास अझियूर में एक बंद कैफेटेरिया के अंदर शुक्रवार को एक मानव खोपड़ी मिली. राष्ट्रीय राजमार्ग 66 विस्तार कार्य में लगे कुछ मजदूरों ने जब दुकान खोली तो उनकी नजर खोपड़ी पर पड़ी.

खोपड़ी छह माह पुरानी लग रही है. ये दुकान में फेंके गए कागज और प्लास्टिक के कचरे के साथ पाई गई. निवासियों के अनुसार, यह दुकान एक साल से बंद है, क्योंकि प्राधिकरण ने एनएच विस्तार के लिए जमीन का अधिग्रहण किया था. स्थानीय लोग इस बात को लेकर संशय में हैं कि कहीं हत्या के लिए 'दृश्यम' फिल्म का तरीका तो नहीं अपनाया गया है. कोझिकोड चोंपला पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है.

सूत्रों के अनुसार, वडकारा ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक सहित उच्च स्तरीय पुलिस कर्मी जांच करेंगे. फोरेंसिक एक्सपर्ट ने मौके से सबूत जुटाए. जिस क्षेत्र में दुकान स्थित है, वहां बिल्कुल भी भीड़ नहीं होती है, क्योंकि विध्वंस के लिए सूचीबद्ध होने के बाद कई दुकानें बंद कर दी गई थीं. वर्तमान में एनएच 66 के अझियूर-वेंगली खंड पर चौड़ीकरण कार्य प्रगति पर है. पुलिस आसपास के इलाके के रिकॉर्ड चेक कर रही है कि किसी की गुमशुदगी की कोई रिपोर्ट तो नहीं दर्ज है.

ये भी पढ़ें

Wife kills husband : तमिलनाडु में सेफ्टिक टैंक से बरामद हुआ कंकाल, पत्नी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details