दिल्ली

delhi

तमिलनाडु : मानव बलि देने की योजना बनाने के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार

By

Published : Apr 21, 2021, 8:14 PM IST

तमिलनाडु के इरोड जिले में मंगलवार को मानव बलि मामले में शामिल एक मां और पिता सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए लोगों पर आरोप है कि वह मानव बलि देने के लिए दो बच्चों की हत्या की योजना बना रहे थे.

पांच लोग गिरफ्तार
पांच लोग गिरफ्तार

चेन्नई :तमिलनाडु के इरोड जिले में मंगलवार को मानव बलि मामले में शामिल एक मां और पिता सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. दरअसल अपने दादा-दादी के साथ एक 15 वर्षीय लड़के ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसे और उसके छोटे भाई को उसकी मां मानव बलि देने के लिए उनकी हत्या कर सकती है.

उनकी शिकायत के आधार पर रामलिंगम (43) और उनकी पत्नी रंजीता (36) पुंजई जो इरोड के पुलमपट्टी इलाके में रहते हैं, पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.जानकारी के अनुसार दंपत्ति के दो बेटे हैं.

इस बीच रंजीता ने धनलक्ष्मी के साथ समलैंगिक विवाह कर लिया.

मानव बलि देने की योजना बनाने के आरोप में पांच लोग गिरफ्तार

लड़के ने आरोप लगाया कि रंजीता और धनलक्ष्मी ने उनके साथ अनुचित व्यवहार किया और उन्हें सिवान और शक्ति (भगवान शिव की दैवीय शक्तियों का उल्लेख करते हुए) होने के उनके दावे पर विश्वास नहीं करने के लिए दंडित किया.

इतना ही नहीं वे उसे और उसके भाई को एक मानव बलि अनुष्ठान के हिस्से के रूप में मारने की योजना बना रहे थे.

पढ़ें - टीटीडी की घोषणा- आंध्र प्रदेश के इस स्थान पर हुआ भगवान हनुमान का जन्म

शिकायत के अनुसार इरोड जिला उप अधीक्षक राजू के नेतृत्व में एक टीम का गठन की और पुलिस सक्रिय रूप से इस मामले में शामिल लोगों की तलाश में जुट गई.

मंगलवार को इरोड पुलिस ने इस मामले में शामिल एक मां और पिता सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उनके द्वारा इस्तेमाल की गई दो कारों को भी जब्त किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details