दिल्ली

delhi

राजस्थान: बाड़मेर में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 महिलाओं की मौत

By

Published : Sep 11, 2021, 7:04 AM IST

Updated : Sep 11, 2021, 7:53 AM IST

बाड़मेर में शुक्रवार देर रात नेशनल हाईवे 68 पर एक बस और बोलेरो कैंपर की भिड़ंत हो गई. हादसे में 4 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए.

बाड़मेर में दर्दनाक सड़क हादसा
बाड़मेर में दर्दनाक सड़क हादसा

बाड़मेर:राजस्थान के बाड़मेर में शुक्रवार देर रात नेशनल हाईवे 68 पर बस और बोलेरो कैंपर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 4 महिलाओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, 12 से अधिक लोग घायल हुए हैं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज के राजकीय चिकित्सालय लाया गया है. बता दें, अस्पताल में घायलों का इलाज जारी है.

जानकारी के अनुसार बोलेरो कैंपर में करीब 18 लोग लोहावट से वापस अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान नेशनल हाईवे 68 पर बस और कैंपर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें सवार 18 लोग हादसे का शिकार हो गए. जिसमें 4 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई.

बाड़मेर में दर्दनाक सड़क हादसा

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचा प्रशासन

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में लिया. पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है. वहीं, घटना की सूचना पर बाड़मेर के जिला कलेक्टर लोक बंधु, पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह, अतिरिक्त जिला कलेक्टर ओमप्रकाश विश्नोई अस्पताल पहुंचे और घायलों का बेहतर इलाज करवाने के निर्देश दिए.

लोहावट देवी-देवता के दर्शन कर गांव जा रहे थे

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात को सुदाबेरी निवासी बोलेरा कैंपर से लोहावट देवी-देवता के दर्शन कर अपने गांव जा रहे थे. चौहटन चौराहे से निकलकर कुछ ही किलोमीटर की दूरी पर गई कि सामने से आ रही बस से बोलेरो टकरा गई. बस से टकराने के बाद बोलेरो के हिस्से टूट-टूट कर गिर गए. हादसे में एक ही परिवार के 4 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबिक 12 से अधिक लोग घायल हो गए. वहीं, बस में करीब 5 लोग सवार थे, जिनको मामूली चोटें आई है.

अच्छे से इलाज करने का दिया निर्देश: जिला कलेक्टर

जिला कलेक्टर लोकबंधु ने कहा कि सड़क हादसे की सूचना मिलने पर मैं खुद अस्पताल आया और डॉक्टरों को निर्देश दिए हैं कि अच्छा इलाज करें. मरीजों का सीटी स्केन भी करवाया गया है. उन्होंने बताया कि सीनियर डॉक्टरों को रात में रहकर अच्छे से इलाज करने का निर्देश दिया है.

पढ़ें- भीलवाड़ा : अजमेर डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र की बढ़ी मुश्किलें, पीड़िता ने पोर्न वीडियो वायरल करने की जताई आशंका, मामला दर्ज

हादसा बहुत ही दर्दनाक: एसपी

वहीं, एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि हादसा बहुत ही दर्दनाक हुआ है. हादसे में चार महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और करीब 12 लोग घायल हैं. उन्होंने बताया कि शनिवार को सुबह घटना स्थल का जायजा लेंगे और जांच करेंगे.

Last Updated : Sep 11, 2021, 7:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details