दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

कर्नाटक: कलबुर्गी में नजर आया खौफनाक मंजर, आवारा कुत्तों ने खा डाला वृद्ध महिला का शव

पूरे भारत के अलग-अलग राज्यों में कुत्तों के हमले के कई मामले अब तक सामने आ चुके हैं. अब कर्नाटक के कलबुर्गी (Group Of Stray Dogs Has Eaten The Body) में हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां कुत्तों ने एक वृद्ध महिला के शव को खा डाला.

By

Published : Oct 18, 2022, 3:18 PM IST

आवारा कुत्तों का हमला
आवारा कुत्तों का हमला

कलबुर्गी (कर्नाटक): दक्षिण काशी के नाम से मशहूर गंगापुरा में दयावम्मन गुड़ी के पास आवारा कुत्तों के एक समूह ने एक मृत वृद्ध महिला के शव को खा लिया है. जानकारी के अनुसार सड़क पर मरे एक बुजुर्ग अनाथ का शव बिना अंतिम संस्कार के गली में छोड़ दिया गया, जिसके बाद कुत्तों के एक समूह ने शव (Group Of Stray Dogs Has Eaten The Body) पर हमला कर दिया और महिला के शरीर के कई हिस्सों को खा लिया. कहा जाता है कि मृत महिला बेसहारा थी और सड़क के किनारे रहती थी.

यहां मौजूद मंदिर के पास कुत्तों की भरमार है, जिसके कारण श्रद्धालु मंदिर में आते-जाते हुए काफी डर में रहते हैं. अब माना जा रहा है कि जिन कुत्तों ने इंसान के मांस को खाया है, वे वहां आने-जाने वाले इंसानों पर हमला कर सकते हैं. इसलिए आने वाले भक्तों की सुरक्षा के लिए कुत्तों को स्थानांतरित किया जा सकता है. इस समय संगम में सैकड़ों बेसहारा लोग रह रहे हैं और उन्हें उचित देखभाल की जरूरत है. स्थानीय लोगों और गरीबों ने मांग की है कि सरकार गरीबों के लिए आश्रम बनाए और मंदिर का नाम खराब न हो यह सुनिश्चित करे.

पढ़ें:कश्मीरी पंडित के बाद टारगेट किलिंग का शिकार हुए यूपी के दो मजदूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details