दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Chitradurga road Accident : चित्रदुर्ग में भीषण सड़क हादसा, चार की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

कर्नाटक के चित्रदुर्ग में एक कार के ट्रक से टकराने पर 4 लोगो की मौत हो गई. यह पिछले पांच दिनों में चित्रदुर्ग की दूसरी घटना है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 4, 2023, 2:29 PM IST

car accident
चित्रदुर्ग भीषण सड़क हादसा में क्षतिग्रस्त कार

चित्रदुर्ग:कर्नाटक के चित्रदुर्ग में आज सुबह एकभीषण सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक चित्रदुर्ग तालुक में मल्लापुर के पास यह दुर्घटना हुई. यह हादसा कार के राष्ट्रीय राजमार्ग-150 पर खड़े एक ट्रक के टकराने से हुआ है. टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए और चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना में तीन लोगों को गंभीर चोटें आईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि मृतक कार में होसापेटे से तुमकुरु जा रहे थे.

खबर की सूचना पर चित्रदुर्ग ग्रामीण पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटना की जांच की. इस दुर्घटना को लेकर चित्रदुर्ग ग्रामीण पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. मृतकों की पहचान शमशुद्दीन (40), मल्लिका (37), खलील (42) और तबरेज (13) के रूप में हुई है. चित्रदुर्ग के एसपी धर्मेंद्र कुमार ने कहा, गंभीर रूप से घायल नरगिस, रेहान और रहमान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. और उनका इलाज कराया जा रहा है.

ये भी पढ़ें : ऋषिकेश कार हादसा: गदेरे में बही होटल व्यवसायी की बेटी का शव चौथे दिन बरामद, पत्नी और बेटे की तलाश जारी

जानकारी के मुताबिक टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और ट्रक का पीछे का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. पांच दिन पहले भी इस रोड पर एसयूवी और सरकारी बस के बीच भयानक हादसा हुआ था. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई थी. पुलिस के अनुसार मृतको के पोस्टमास्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

( एक्सट्रा इनपुट एजेंसी )

ABOUT THE AUTHOR

...view details