दिल्ली

delhi

Today Horoscope : आज के राशिफल में जानें किन राशियों के लिए व्यवसायिक परिस्थिति रहेगी प्रतिकूल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 12, 2023, 12:07 AM IST

12 September Rashifal In Hindi : मंगलवार के दिन कर्क राशि में चंद्रमा है. वृषभ राशि से जुड़े लोगों को आर्थिक परेशानी नहीं आएगी. आय और व्यय में बैलेंस बना रहेगा. आपकी कोई पुरानी चिंता दूर होगी. मिथुन राशि वालों को नौकरी और व्यवसाय में सहयोगियों का सहयोग मिलेगा, इससे माहौल अच्छा बना रहेगा. पढ़ें पूरी खबर..

Today Horoscope
12 सितंबर का राशिफल

मेष राशि (ARIES) : 12 सितम्बर, 2023 मंगलवार के दिन कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा चौथे भाव में है. आज कार्यस्थल पर भी आपको मौन रहना होगा. आप ज्यादातर समय अपने काम में ही व्यस्त रहें. किसी से अनावश्यक विवाद हो सकता है. विद्यार्थियों के लिए समय मध्यम है. अचल संपत्ति संबंधी चर्चा को टालें.

वृषभ राशि (TAURUS)
मंगलवार के दिन कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा तीसरे भाव में है. कोई आकस्मिक यात्रा हो सकती है. आर्थिक मामलों में आपको परेशानी नहीं आएगी. आय और व्यय में बैलेंस बना रहेगा. आपकी कोई पुरानी चिंता दूर होगी. इस कारण आप का मन खुश रहेगा.

मिथुन राशि (GEMINI)
मंगलवार के दिन आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा दूसरे भाव में है. सही आर्थिक योजनाओं के कारण आपकी कई परेशानियां कम होने लगेंगी. नौकरी और व्यवसाय में आपके सहयोगियों का सहयोग मिलेगा, इससे माहौल अच्छा बना रहेगा.

कर्क राशि (CANCER)
आज के दिन कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा पहले भाव में है. कार्यस्थल पर आज आपको कोई नया काम मिल सकता है. व्यापारियों के लिए आज का दिन विशेष फलदायी नहीं है. बहुत दिनों से चल रहा मतभेद भी दूर हो सकेगा.

सिंह राशि (LEO)
आज के दिन कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा बारहवें भाव में है. आज आपको कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों के लेकर सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है. विदेश से कोई अच्छा समाचार मिल सकता है. कानूनी बातों का निर्णय सोच समझकर करें.

कन्या राशि (VIRGO)
मंगलवार के दिन आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा ग्यारहवें भाव में है. आज घर, परिवार एवं व्यापार जैसे तमाम क्षेत्रों में आपको लाभ होगा. धन प्राप्ति के लिए भी समय शुभ है. व्यापारी अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए किसी विशेष स्थान की यात्रा कर सकते हैं.

तुला राशि (LIBRA)
मंगलवार के दिन आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा दसवें भाव में है. जमीन-जायदाद के दस्तावेजी काम कर सकेंगे. व्यवसाय के लिए अच्छा एवं सफल दिन है. प्रेम जीवन में सफलता मिलने से आपका मन उत्साहित रहेगा. विद्यार्थियों के लिए दिन की शुरुआत अच्छी रहेगी.

वृश्चिक राशि (SCORPIO)
मंगलवार के दिन आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा नवें भाव में है. आज किसी अनावश्यक जगह पर धन खर्च होने से आप चिंता में रह सकते हैं. हालांकि व्यवसायिक स्थल पर प्रतिकूल परिस्थिति रहेगी. आज व्यापार को बढ़ाने संबंधी कोई विशेष काम ना करें.

धनु राशि (SAGITTARIUS)
मंगलवार के दिन कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा आठवें भाव में है. काम का बोझ ज्यादा रहेगा. नए काम की शुरुआत ना करें. शारीरिक स्वास्थ्य कमजोर रहेगा. मन बेचैन एवं चिंतित रहेगा. वाणी पर संयम रखें. खर्च ज्यादा होगा.

मकर राशि (CAPRICORN)
मंगलवार के दिन कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा सातवें भाव में है. धन लाभ के प्रबल योग हैं. आपके व्यापार में वृद्धि होगी. भागीदारी से लाभ होगा. दलाली, कमिशन या ब्याज मिलने से आर्थिक लाभ होगा. सार्वजनिक जीवन में मान-सम्मान बढ़ेगा. काम में सफलता मिलेगी.

कुंभ राशि (AQUARIUS)
मंगलवार के दिन कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा छठे भाव में हैव्यापार में भी आपको साथियों का साथ और सहयोग मिल सकेगा. आज भागीदारी के काम से आपको लाभ होगा. महिलाओं को मायके से कोई अच्छे समाचार मिलेंगे.

मीन राशि (PISCES)
मंगलवार के दिन आज कर्क राशि में चंद्रमा है. आपकी राशि से चंद्रमा पांचवें भाव में है. व्यापारियों के लिए आज का दिन अच्छा है. आज का दिन विद्यार्थियों के लिए अच्छा होने वाला है. उनको अभ्यास में सफलता मिलेगी एवं प्रगति के नए मौके मिलेंगे.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details