दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मातम में बदला होली का त्योहार, नदी में डूबने से दो बच्चों की मौत, छह लापता

होली पर गुलाल खेलने के बाद नदी में नहाने गए छह बच्चे डूब गए हैं. यह घटना ओडिशा के जाजपुर जिले की है. इस हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई है. वहीं, चार बच्चे अब भी लापता हैं. खबर लिखे जाने तक लापता बच्चों की तलाश जारी रखी गई है. इस हादसे को लेकर गांव में मातम का माहौल है.

By

Published : Mar 18, 2022, 10:10 PM IST

मातम में बदला होली का त्योहार
मातम में बदला होली का त्योहार

भुवनेश्वर : ओडिशा के जाजपुर जिले से बड़ी खबर (boys drowned in Jajpur Odisha) आई है. जाजपुर सदर ब्लॉक में खरस्रोता नदी में छह बच्चे डूब गए (Six boys drowned in Kharasrota river in Jajpur) हैं. उनमें से दो बच्चों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाल लिया गया था, लेकिन अस्पताल पहुंचने के बाद चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित किया. वहीं, खबर लिखे जाने तक अन्य चार बच्चे लापता हैं.

जानकारी के मुताबिक, जाजपुर सदर ब्लॉक के बंधमुंडा गांव में होली पर रंग खेलने के बाद नौ बच्चे पास के खरस्रोता नदी में नहाने गए हैं. इसी दौरान किसी तरह छह बच्चे पानी में डूबने लगे. वहीं, अन्य तीन बच्चे बचकर बाहर निकल आए और गांववालों को इसकी खबर दी. खबर पाकर गांववाले घटनास्थल पर पहुंचे और नदी में बच्चों की तलाश शुरू कर दी. इधर, ओड्राफ और दमकल वाहिनी को भी सूचित किया.

जाजपुर दमकल वाहिनी घटनास्थल पर पहुंची और दो बच्चों को बेहोशी की हालत में बाहर निकाल लायी थी. लेकिन अस्पताल में भर्ती कराये जाने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित किया. मृतकों की पहचान विश्वजीत जेना और कुपुन जेना के रूप में हुई है. होली के पर्व के लिए कुपुन अपने चाचा के घर बंधमुंडा आया हुआ था. दूसरी तरफ, दमकल वाहिनी लापता छह बच्चों की तलाश जारी रखी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details