दिल्ली

delhi

बम की फर्जी सूचना के बाद श्रीनगर से दिल्ली जाने वाली गोफर्स्ट की उड़ान में देरी

By

Published : Apr 19, 2022, 10:48 AM IST

श्रीनगर हवाईअड्डे (एसएक्सआर) (Srinagar Airport (SXR)) में सोमवार शाम को उस समय तनाव फैल गया जब एक फोन करने वाले ने दावा किया कि दिल्ली जाने वाली गोफर्स्ट एयरलाइन के अंदर बम रखा गया है.

Hoax bomb call delays GoFirst flight from Srinagar to Delhi
बम की फर्जी सूचना के बाद श्रीनगर से दिल्ली जाने वाली गोफर्स्ट की उड़ान में देरी

श्रीनगर (जम्मू-कश्मीर) :श्रीनगर हवाईअड्डे (एसएक्सआर) (Srinagar Airport (SXR)) में सोमवार शाम को उस समय तनाव फैल गया जब एक फोन करने वाले ने दावा किया कि दिल्ली जाने वाली गोफर्स्ट एयरलाइन के अंदर बम रखा गया है. पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि नई दिल्ली स्थित एक नंबर से कॉल आया, जिसमें दावा किया गया था कि शाम 7 बजे उड़ान भरने वाले हवाई जहाज के अंदर बम रखा गया था. जिसके बाद एयरलाइन कंपनी ने सुरक्षा बलों को सतर्क कर दिया. उन्होंने कहा कि उसके बाद उड़ान रोक दी गई और गहन तलाशी शुरू की गई. लेकिन कुछ भी नहीं मिला.

पढ़ें: श्रीनगर में भड़काऊ और देशद्रोही आर्टिकल के आरोप में पीएचडी स्कॉलर गिरफ्तार

आगे की जांच जारी है. घटना के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, गोफर्स्ट एयरलाइंस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने ईटीवी भारत को बताया कि जी 8 - 149 (ए 320-271 एन) को आज शाम 7 बजे श्रीनगर से दिल्ली के लिए प्रस्थान करना था, लेकिन एक फर्जी कॉल के कारण इसमें देरी हुई. कॉल आने के बाद पुलिस को सतर्क कर दिया गया. अधिकारी ने कहा कि दो घंटे से अधिक की गहन तलाशी के बाद कुछ भी नहीं मिला तो उड़ान को हरी झंडी दे दी गई.

पढ़ें : श्रीनगर में पिता की हत्या, डल झील में शव फेंकने के आरोप में दो बेटे गिरफ्तार

आखिरकार, उड़ान ने 9:35 बजे उड़ान भरी और रात 10:42 बजे अपने गंतव्य (दिल्ली) पर पहुंच गई. हम अपने यात्रियों / मेहमानों की सुरक्षा को लेकर तनाव में थे. दुर्भाग्य से, हमारे यात्रियों को भी असुविधा हुई. पुलिस ने दावा किया कि फर्जी कॉल करने वाले की जल्द ही पहचान कर ली जाएगी और व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details