दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 4, 2022, 7:19 PM IST

ETV Bharat / bharat

HIV पॉजिटिव महिला ने नाबालिग भतीजे से बनाए नाजायज संबंध, जेल

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में पुलिस ने HIV पॉजिटिव महिला को गिरफ्तार किया है. महिला पर आरोप है कि उसने अपने 15 साल के भतीजे के साथ नाजायज संबंध बनाए (woman arrested for sex assault with nephew in uttarakhand) थे.

उत्तराखंड
उत्तराखंड

रुद्रपुर : उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में अजीब-ओ-गरीब मामला सामने आया है. यहां HIV पॉजिटिव महिला ने 15 साल के लड़के के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसकी जिंदगी बर्बाद (woman arrested for sex assault with nephew in uttarakhand) कर दी. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. महिला और पीड़ित रिश्ते में चाची-भतीजा है.

नाबालिग लड़के के पिता ने थाने में तहरीर देकर कहा कि उनके बेटे की उम्र 15 साल है. बेटे की चाची ने बहला फुसलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए (HIV positive aunt made illicit relationship with nephew in udhamsingh nagar) हैं. ये सिलसिला काफी दिनों से चल रहा था और एक दिन घरवालों ने दोनों को आपस में आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया. इसके बाद चाची-भतीजे के नाजायज संबंध को लेकर घर में काफी हंगामा हुआ. उस पर महिला पहले से ही एचआईवी पॉजिटिव थी.

पढ़ें :तेलंगाना : नाबालिग के साथ दुष्कर्म व हत्या का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, महिला के पति की पहले ही मौत हो चुकी है. उसकी मौत का कारण भी एड्स था. नाबालिग लड़के के पिता ने शिकायत की है कि महिला ने उसके बेटे की जिंदगी खराब कर दी है. पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. सीओ अभय सिंह ने इस मामले की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details