दिल्ली

delhi

एआईयूडीएफ प्रमुख के बिगड़े बोल, हिंदू पुरुष अवैध संबंध बनाने के लिए देर से शादी करते हैं

By

Published : Dec 3, 2022, 7:20 AM IST

Updated : Dec 3, 2022, 10:29 AM IST

ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने शुक्रवार को कहा कि यही कारण है कि आजकल हिंदुओं के कम बच्चे हैं. उन्होंने कहा, 40 साल की उम्र के बाद हिंदू शादी करते हैं. अगर वह इतनी देर से शादी करते हैं तो उनके बच्चे कैसे हो सकते हैं?

AIUDF chief
एआईयूडीएफ प्रमुख

गुवाहाटी : ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के प्रमुख बदरुद्दीन अजमल ने शुक्रवार को कहा कि मुस्लिम पुरुष 21 साल की उम्र में शादी कर लेते हैं. जबकि हिंदू पुरुष 40 साल की उम्र तक अविवाहित रहते हैं ताकि कम से कम तीन महिलाओं के साथ अवैध संबंध बनाए जा सकें. उन्होंने कहा यही कारण है कि आजकल हिंदुओं के कम बच्चे हैं. उन्होंने कहा, 40 साल की उम्र के बाद हिंदू शादी करते हैं. अगर वह इतनी देर से शादी करते हैं तो उनके बच्चे कैसे हो सकते हैं?

पढ़ें: भारत की जी20 की अध्यक्षता के दौरान मित्र मोदी का समर्थन करने के लिए उत्सक हूं: बाइडेन

उन्होंने कहा कि जब आप केवल उपजाऊ भूमि पर बोते हैं, तो आप अच्छे परिणाम की उम्मीद कर सकते हैं. अजमल ने हिंदुओं को सलाह दी कि वे मुसलमानों की तरह ठीक उम्र में शादी करने के लिए उसी सूत्र का पालन करें. उन्होंने कहा कि अगर हिंदू लड़कियां 18-20 साल की उम्र में पुरुषों से शादी करती हैं, तो उनके बच्चे अच्छी संख्या में हो सकते हैं. एआईयूडीएफ प्रमुख की टिप्पणी की पहले ही व्यापक स्तर पर आलोचना हो चुकी है.

(आईएएनएस)

Last Updated : Dec 3, 2022, 10:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details