दिल्ली

delhi

मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है, छोड़ दो...मुस्लिम युवक के साथ घूम रही थी हिंदू लड़की, बजरंग दल ने पीटा, तीन गिरफ्तार

By

Published : Jun 21, 2023, 3:51 PM IST

Updated : Jun 21, 2023, 5:15 PM IST

उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर जिले में मुस्लिम युवक के साथ घूमती हुई एक हिंदू लड़की को पकड़ लिया गया. मौके पर पहुंचे हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने दोनों की पिटाई की और खरीखोटी सुनाई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सहारनपुर: सहानरपुर जिले में मंगलवार को एक हिंदू युवती मुस्लिम समुदाय के युवक के साथ घूमते हुए पकड़ी गई. इसके बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक और युवती की पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं , भीड़ ने युवक-युवती को मौके पर पहुंची पुलिस को सौंप दिया. बताया जा रहा है कि युवक-युवती बालिग हैं, जिसके चलते पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर उनके सपुर्द कर दिया. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

दरअसल, सदर बाजार थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक मुस्लिम युवक हिंदू समुदाय की युवती के साथ कॉलोनी में घूम रहा था. खबर मिलते ही विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए. हिंदूं संगठनों के कार्यकर्ताओं ने मौके पर न सिर्फ जमकर हंगामा किया, बल्कि युवक-युवती को पकड़कर खरीखोटी सुनाई. इसी बीच एक महिला ने युवती को पकड़ लिया और उसके साथ बदसलूकी करते हुए मुंह पर लगा मास्क भी उतार दिया. वहीं, खड़े किसी ने युवक-युवती का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने दी यह जानकारी.

वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह युवक-युवती के साथ बदसलूकी की जा रही है. महिला युवती को थप्पड़ से मार रही है. वहीं, बजरंग दल के कार्यकर्ता मुस्लिम युवक को मार रहे हैं. महिला की पिटाई से युवती मुंह छिपाकर रोती हुई नजर आ रही है. मुस्लिम युवक के पास से हिंदू लड़की की मुस्लिम नाम से फर्जी आईडी भी मिली है. वहां पर मौजूद लोग युवती को समझाते हुए कह रहे हैं कि 'दिल्ली-मुंबई में हिंदू लड़कियों के टुकड़े कर दिए गए. दिल्ली में 5 मामले सामने आए हैं. बावजूद इसके हिंदू लड़कियों को शर्म नहीं आ रही'. जब गुस्साए लोगों ने मुस्लिम युवक को पीटना चाहा तो युवती बोलती नजर आ रही है कि 'मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है, इसको छोड़ दो'.

विश्व हिंदू परिषद महानगर अध्यक्ष अनुज कौशिक का कहना है कि बजरंग दल कार्यकर्ताओं को सूचना मिली थी कि एक मुस्लिम युवक हिंदू युवती के साथ होटल में था. बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने युवक-युवती को पकड़ लिया. युवक के पास से लड़की के नाम की फर्जी आईडी मिली है. उन्होंने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि होटलों में मुस्लिम युवक हिंदू युवतियों के साथ आते रहे तो विश्व हिंदू परिषद होटलों में खुद चेकिंग अभियान चलाएगा. वहीं, इस मामले में एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक का कहना है कि हिंदू संगठन कार्यकर्ताओं ने युवक-युवती को पकड़ कर थाना सदर बाजार पुलिस के हवाले किया है. युवक-युवती दोनों बालिग हैं और एक साथ पढ़ते हैं. दोनों के परिजनों को बुलाकर उनके सपुर्द कर दिया है.

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार
मुस्लिम युवक के साथ हिन्दू युवती पकड़े जाने की खबर ETV भारत पर प्रसारित किए जाने के बाद पुलिस अधिकारियों ने खबर का संज्ञान लेकर न सिर्फ बजरंग दल कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है बल्कि युवती की पिटाई करने वाली महिला समेत दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि पुलिस ने युवक व युवती को परिजनों को बुलाकर सुपुर्द कर दिया है. वीडियो और परिजनों की तहरीर के आधार पर थाना सदर बाजार में कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने दुर्गा वाहिनी पदाधिकारी किरण वर्मा समेत विश्व हिन्दू परिषद कार्यकर्ता अक्षय और शिवम को गिरफ्तार कर लिया है. पकडे़ गए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

पढ़ेंः लव जिहाद, पांच बार निकाह कर चुके मुस्लिम युवक ने हिंदू लड़की का कराया धर्म परिवर्तन

Last Updated : Jun 21, 2023, 5:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details