दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हिमाचल के सीएम ने पीएम मोदी को राज्य दिवस समारोह के लिए किया आमंत्रित

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राज्य दिवस समारोह के लिए आमंत्रित किया है. इस पर पीएम मोदी ने समारोह में शामिल होने का आश्वासन दिया है.

By

Published : Dec 18, 2020, 8:49 PM IST

बैठक
बैठक

नई दिल्ली : हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें अगले साल 25 जनवरी को राज्य को पूर्ण दर्जा मिलने के 25 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में वर्चुअली शामिल होने के लिए आमंत्रित किया.

राज्य द्वारा एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि राज्य सरकार के तीन साल के सफल समापन के लिए मुख्यमंत्री को बधाई देते हुए पीएम मोदी ने समारोह में शामिल होने का आश्वासन दिया है.

मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को शिमला जिले में 111-मेगावाट की सवरा कुड्डू हाइड्रो पावर परियोजना के उद्घाटन के लिए भी आमंत्रित किया है, जो 1,796 करोड़ रुपये के खर्च से पूरा हुआ है.

पढ़ें- यूपी : पीएम का संसदीय कार्यालय बेचने का OLX पर विज्ञापन, चार गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि 210-मेगावाट लुहरी स्टेज- वन परियोजना और 66 मेगावाट धौला सिद्ध परियोजना, 2,497 करोड़ रुपये के संयुक्त निवेश के साथ, निष्पादन के लिए तैयार है. उन्होंने प्रधानमंत्री से इस परियोजना का शिलान्यास करने का अनुरोध किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details