दिल्ली

delhi

दीपावली से पहले दिल्ली के बाजारों में उमड़ी भीड़, कोरोना प्रोटोकॉल भूले लोग

By

Published : Oct 31, 2021, 7:05 PM IST

दिल्ली के सदर बाजार और लाजपत नगर मार्केट में लोगों की भारी भीड़ दिख रही है. दुकानों के सामने चलने की भी जगह नहीं मिल पा रही है. वहीं इतनी भीड़ देखकर दुकानदारों के चेहरे पर मुस्कान छाई हुई है.

दीपावली
दीपावली

नई दिल्ली:दिल्ली के बाजारों में खरीददारी के लिए भारी भीड़ जुटी हुई है. कोरोना वायरस के करीब दो साल बाद दीपावली पर बाजारों में इस तरह की भीड़ दिखाई दे रही है.

भीड़ की वजह से दुकानों के सामने चलने की भी जगह नहीं मिल पा रही है. वहीं भीड़ को देखकर दुकानदारों के चेहरे पर मुस्कान है. इस मौके पर दुकानदारों का कहना है कि हो सकता है कि इस दीपावली पर किसी तरह का घाटा नहीं होगा. बीते दो सालों से बाजारों में नुकसान हो रहा है.

दीपावली से पहले दिल्ली के बाजारों में उमड़ी भीड़.

कोरोना नियमों के उल्लंघन को लेकर जब मार्केट एसोसिएशन के लोगों से बात की गई तो उन्होंने कहा कि त्योहारों पर बाजारों में ऐसी भीड़ दिखना सामान्य बात है. हालांकि प्रॉपर अरेंजमेंट प्रशासन की ओर से किया जाना चाहिए था, जोकि नहीं किया गया.

ये भी पढ़ें - दीपावली से पहले लगेगा जोर का झटका, जानने के लिए पढ़ें खबर

इसके अलावा दिल्ली के लाजपत नगर में भी लोग खरीददारी करने के लिए निकल पड़े हैं. यहां बाजारों में इतनी भीड़ दो साल बाद दिखाई पड़ रही है. दीपावली के इस मौके पर एक दुकानदार का कहना है कि दो साल बाद बाजार में दीवाली से पहले इतनी भीड़ दिखाई दे रही है. हमें इस साल अच्छी बिक्री की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details